Connect with us

Haryana

11 नम्वबर को जींद में कांग्रेस करेगी धरना प्रदर्शन – विद्या रानी

Published

on

सत्यखबर नरवाना (गुलशन चावला) – कांग्रेस महिला नेत्री व नरवाना प्रतयाशी विद्या रानी दनोदा ने नरवाना अनाज मंडी का दौरा कर किसानों की समस्याओं को सुना व उनकी आवाज को बुलंद करने के लिए 11 नवंबर को जींद में धरने व पर्दशन का ऐलान कर दिया।

कांग्रेस नेत्री विद्या रानी ने कहा कि किसान आज दुखी है वहीं पर व्यापारी भी बहुत दुखी है। काग्रेस सरकार में ₹3800 जीरी का रेट दिया गया था लेकिन इस भाजपा सरकार में अब 2200 के करीब रेट दिया जा रहा है जो कि यह किसानों के लिए एक तरह का अन्याय है यह किसान विरोधी सरकार है पहले यह व्यापारी विरोधी थी। इस सरकार ने किसान के नाम पर सत्ता तो हासिल कर ली लेकिन किसान को एक तरह से रुलाने का काम किया है सरकार बने को एक हफ्ता भी नहीं हुआ हमारे किसान किस प्रकार से मंडी में बैठे हाहाकार कर रहे हैं किसी की कोई फसल की उठाई नहीं जा रही है ना ही सुध लेने कोई अधिकारी आ रहे हैं।

विद्या रानी ने कहा कि हम 11 तारीख को धरना देंगे धरने में हम समाज की, हरियाणा के किसानों की, व्यापारियों की, महिलाओं की, बच्चों की, नौजवानों की जितनी भी समस्याएं हैं सबको उठाएंगे। किसानों पर एफ आई आर दर्ज की जा रही है उसके विरोध में हम धरने पर बैठेंगे औऱ प्रदर्शन करेंगे 5000 की से ज्यादा वर्कर पहुंचेंगे और डीसी साहब को ज्ञापन देंगे