Connect with us

Crime

14 साल से पति को धोखा दे रही थी पत्नी, अंत में प्रेमी ने किया ये हाल

Published

on

सत्य खबर,उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रेम प्रसंग के चलते एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने घर में बेरहमी से गला रेत कर महिला की हत्या कर दी।

मामला ब्रह्मपुरी के हरिनगर का है, जहां असलम नाम का युवक अपनी पत्नी नरगिस और पांच बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता है। असलम दिल्ली में नौकरी करता है। इसलिए पत्नी और बच्चे मेरठ के हरिनगर में रहते है।

पुलिस ने बताया कि शादी से पहले नरगिस के कोतवाली के बड़ीयान निवासी जावेद से अवैध संबंध थे। शादी के बाद भी जावेद अक्सर नरगिस के घर पर आता जाता था। वारदात की रात को भी जावेद नरगिस के घर पर आया हुआ था, लेकिन नरगिस के 12 साल के बेटे अली और जावेद में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई।

अली ने घर के अंदर से लोहे की रॉड उठाकर जावेद को मार दी। जवाब में जावेद ने अली पर हमला किया तो नरगिस विरोध में उतर गई। उसके बाद जावेद ने घर में रखी छूरी से नर्गिंस की गर्दन काट दी। घर में खून खराबा होते देख अली ने घर के बाहर निकलकर जावेद को घर में बंद कर दिया।

इंस्पेक्टर सुभाष चंद अत्री ने बताया कि आरोपित जावेद को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को भी दिल्ली में हत्या की जानकारी दे दी गई है।C

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: पंडित चिरंजीलाल राजकीय महाविद्यालय में आयोजित किया गया सांस्कृतिक महोत्सव – Satya khabar india | Hindi News | न्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *