Connect with us

Haryana

24 फरवरी से पहले हरियाणा में पंचायत चुनाव, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार 200 नई पंचायतें

Published

on

सत्य खबर  

चंडीगढ़ में मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान डिप्टी सीएम ने दावा किया कि उनकी पार्टी में कृषि कानूनों को लेकर किसी तरह के मतभेद नहीं हैं। समूची पार्टी किसानों के हित में काम कर रही है और पार्टी के तमाम नेता व कार्यकर्ता किसानों के साथ हैं। मोदी और शाह से मिलकर चंडीगढ़ लौटे दुष्यंत ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ न केवल मुलाकात की, बल्कि बृहस्पतिवार को विभागीय बैठकें भी ली।

विकास कार्यों के टैंडर नहीं लगाए जाने की स्थिति में एसडीएम कार्यालय के समक्ष देंगे धरना : विधायक शैली चौधरी

हरियाणा में पंचायती राज संस्थाओं जिला परिषद, ब्लाक समिति व ग्राम पंचायतों के चुनाव समय पर ही होंगे। मौजूदा पंचायतों का कार्यकाल 24 फरवरी तक है। इससे पहले नई पंचायतों का गठन होना है। विकास एवं पंचायत मंत्री होने के नाते उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार 200 नई पंचायतें बनी हैं। उनकी वार्डबंदी का काम अंतिम चरण में है।

जननायक जनता पार्टी के रोहतक के जिला प्रधान एडवोकेट बलवान सिंह सुहाग ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बदनाम करने में विपक्ष की साजिश के आरोप लगाए हैं। सीनियर एडवोकेट बलवान सुहाग ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी, निष्ठा और समर्पण से काम कर रहे हैं। उन्हें कठघरे में खड़ा कर कांग्रेस और दूसरे लोग बदनाम करना चाहते हैं।

इससे पहले दुष्यंत चौटाला ने कहा, ‘ मैं खुद किसान हूं और जेजेपी किसानों के साथ है। जेजेपी ने कृषि कानूनों में बदलाव और किसानों को एमएसपी की गारंटी का समर्थन किया था। केंद्र सरकार कानूनों में संशोधन के लिए भी तैयार है और एमएसपी की गारंटी भी दी जा रही है। ऐसे में अब किसी तरह की अड़चन नहीं है।’