Connect with us

Delhi

26 जनवरी को PUNJAB और DELHI की शादी! किसान निकालेंगे बारात, बोले- दिल्ली पर जीत करेंगे हासिल

Published

on

सत्य खबर,दिल्ली

कृषि कानूनन को रद्द करने की मांग को लेकर किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों के इस आंदोलन का आज 49वां दिन हो गया है।ऐसे में सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में अलग-अलग तस्वीरें निकल कर सामने आ रही हैं। जिसके चलते पंजाब के लुधियाना से सिंघु बॉर्डर पहुंचे युवा किसानों ने अपनी गाड़ी पर पंजाब वेड्स दिल्ली के पोस्टर लगाए हैं जो कि आमतौर पर उत्तर भारत में शादी के दौरान दूल्हे की गाड़ियों पर बारात ले जाते वक्त दिखाई देते हैं

गौरतलब है कि आमतौर पर जब किसी की शादी होती है तो तब बारात की गाड़ियों पर दूल्हे और दुल्हन का नाम लिखे पंप्लेट लगे होते हैं। ये ट्रेंड आमतौर पर उत्तर भारत के कई राज्यों में देखने को मिल जाएगा, लेकिन आंदोलनकारी युवाओं ने अपनी गाड़ियों पर पंजाब वेड्स दिल्ली का पंप्लेट लगाकर ये संदेश देने की कोशिश की है कि 26 जनवरी को किसान बारात निकालकर दिल्ली जीतेंगे।

लुधियाना के पंजाब से आए हुए युवा किसान कर्णवीर और अन्य एक किसान ने कहा कि कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर वो लगातार विरोध कर रहे हैं और युवाओं में उत्साह बढ़ाने के लिए इस तरह के पोस्टर बनवाए है। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी दिल्ली जीती थी और इस बार भी हम दिल्ली जीत कर ही जाएंगे। ये पंप्लेट युवाओं में उत्साह भरना चाहते हैं। ये किसानों को याद दिलाएगी कि 26 तारीख की तैयारी रखनी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *