Connect with us

Haryana

3 साल की मासूम का गला दबा महिला ने लगाईं फांसी, दोनों की हुई मौत

सत्यखबर, पलवल (मुकेश कुमार) – सदर थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव धतीर में 25 वर्षीय महिला कविता ने अपनी ढाई वर्षीय पुत्री पायल की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपिता खुद भी फांसी के फंदे से झूल गई, जिससे उसकी भी मौत हो गई। महिला ने […]

Published

on

सत्यखबर, पलवल (मुकेश कुमार) – सदर थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव धतीर में 25 वर्षीय महिला कविता ने अपनी ढाई वर्षीय पुत्री पायल की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपिता खुद भी फांसी के फंदे से झूल गई, जिससे उसकी भी मौत हो गई। महिला ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब घर के सभी लोग खेत में लगे हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तथा शवों को पलवल के नागरिक अस्पताल के शव गृह में भिजवाया।

पुलिस ने मृतका कविता के पिता गांव लोहिना निवासी लेखराज के बयान पर मृतका के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार होडल थाना क्षेत्र के गांव लोहिना निवासी लेखराज की पुत्री कविता का विवाह करीब चार वर्ष पूर्व गांव धतीर निवासी सुमेर के साथ हुआ था। कविता के पिता लेखराज ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि ससुराल पक्ष में कविता के साथ कोई बात नहीं हुई थी। उन्हें पता चला कि कविता ने अपनी ढाई वर्षीय पुत्री की उस समय गला दबाकर हत्या की थी। बाद में घर के चौबारे पर कमरे में फांसी के फंदे से झूलकर कविता ने अपनी जान भी दे दी।

लेखराज ने पुलिस को दिए बयान में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है, तथा कहा है कि संभवत: किसी तनाव के चलते कविता ने यह कदम उठाया होगा। कविता के पिता के बयान पर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। कविता के मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है, जिस पर उसमें धारा 174 की कार्रवाई की गई है। किसी प्रकार के विवाद की कोई बात सामने नहीं आई है, फिर भी पुलिस सारे मामले की तफ्तीश कर रही है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: Exchange Bulut Mail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *