Connect with us

Haryana

300 करोड़ का घोटाला होने की झुठी बात करने वाले सांसद दुष्यंत चौटाला दें जनता को जवाब: बराला

सत्यखबर, उकलाना(अमित वर्मा  ) शनिवार को सिरसा-चंडीगढ़ रोड को सुरेवाला चौक से लेकर शंकरपुरा तक फोरलेन बनाने के कार्य का शिलान्यास भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने किया। सुरेवाला अनाज मंडी के पास कार्यक्रम आयोजित की गया। जिसमें सुभाष बराला मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे और नारीयल तोड़कर कार्य का शुभारंभ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता […]

Published

on

सत्यखबर, उकलाना(अमित वर्मा  )

शनिवार को सिरसा-चंडीगढ़ रोड को सुरेवाला चौक से लेकर शंकरपुरा तक फोरलेन बनाने के कार्य का शिलान्यास भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने किया। सुरेवाला अनाज मंडी के पास कार्यक्रम आयोजित की गया। जिसमें सुभाष बराला मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे और नारीयल तोड़कर कार्य का शुभारंभ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल ने की।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने उकलाना पहुंचने पर सुभाष बराला का जोरदार स्वागत किया। बराना ने कहा कि सुरेवाला चौक से शंकरपुरा तक के लगभग 8 किलोमीटर के इस रोड को 20 करोड़ रुपए से फोरलेन बनाया जाएगा। जिससे लोगों को बहुत फायदा होगा।
 सरसों खरीद में किसानों को नहीं आने दी जाएगी परेशानी: बराला
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि सरकार पहली बार सरसों की 4 हजार रुपए प्रति क्विंटल पर सरकारी खरीद कर रही है। सभी मंडियों में सरसों की खरीद सुचारू रूप से चल रही है और अगर कहीं दिक्कत हुई तो उसका भी समाधान करवाया जाएगा।
: ई पंचायत का होगा फायदा, सरपंच व ग्राम सचिव न करें विरोध: बराला
बराला ने कहा कि सरकार द्वारा पारदर्शिता लाने के लिए ई पंचायत की जा रही हैं। जिसका सरपंच व ग्राम सचिव विरोध कर रहे हैं। ई स्कीम होने के कारण कुछ परेशानी हो सकती है लेकिन आने वाले समय में इसका बहुत फायदा होगा। सरपंच व ग्राम सचिव सरकार के साथ मिलकर इस स्कीम को कामयाब बनाएं।
 इनेलो 300 करोड़ के घोटाले की बात करके जनता को गुमराह कर रही है: बराला  
सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा प्रदेश में एक साफ सुथरी सरकार दे रही है लेकिन इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला सरकार पर किचड़ उछाल रहे हैं। इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने जनता को भ्रमित करते हुए कहा कि हिसार में 300 करोड़ रुपए का दवा घोटाला हुआ है। जबकि दवा कुल 40 लाख रुपए की खरीदी गई। उन्होंने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला जनता को इसका जवाब दें कि यह झुठ कैसे बोल रहे हैं। जनता हिसाब करना जानती है और जनता ने इनेलो से पहले भी हिसाब किया था और आने वाले समय में भी करेगी।
बराला ने कहा मंत्रियों में कोई नाराजगी नहीं
बराला ने कहा कि सरकार का कोई मंत्री नाराज नहीं है। मंत्रियों को एक महीने के लिए तबादलों का अधिकार रुटीन में दिया गया है। लेकिन विपक्षी दल मंत्रियों के  नाराज होने की बेवजह अफवाह फैला रहे हैं। सरकार समय-समय पर तबादले खोलती भी और बंद भी करती रहती है।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *