Connect with us

Haryana

42 वर्षीय शख्स की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शव हुआ क्षतविषक्त

घन्टो मशक्कत के बाद गर्दन से चिपका मिला सिर सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – रेवाड़ी जयपुर रेलमार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से हुई 42 वर्षीय एक शख्स की मौत पुलिस के लिए उस वक्त सरदर्द बन गई, जब डेड बॉडी की गर्दन उसी के शरीर से चिपक गई और पुलिस 4 घण्टों तक […]

Published

on

घन्टो मशक्कत के बाद गर्दन से चिपका मिला सिर

सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – रेवाड़ी जयपुर रेलमार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से हुई 42 वर्षीय एक शख्स की मौत पुलिस के लिए उस वक्त सरदर्द बन गई, जब डेड बॉडी की गर्दन उसी के शरीर से चिपक गई और पुलिस 4 घण्टों तक गर्दन की तलाश में रेलवे ट्रेक पर भटकती रही। मीडिया ने जब वहां पहुंचकर देखा तो गर्दन कुचलकर शरीर के साथ ही चिपकी हुई मिली। तब कहीं जाकर पुलिस को राहत मिली और तपती गर्मी में चैन की सांस ली।

गांव प्रागपुरा निवासी 42 वर्षीय दिनेश राजगीर मिस्त्री का काम करता था और देर शाम जब वह काम से घर लौट रहा था तो लाइन क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आज सुबह जब गैंगमेन ने शव को देखा तो उसने इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: hack instagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *