Connect with us

Haryana

6 मई की दोगड़ा रैली के लिए मंथन कर बांटी जिम्मेदारी

सत्यखबर, नांगल चौधरी (रामपाल फौजी) – 6 तारीख को महेन्द्रगढ़ के गांव दोंगडा में होने वाली राव इंद्रजीत सिंह की रैली को लेकर कार्यकर्ताओ की मीटिंगों का दौर जारी है। जिसको लेकर आज नांगल चौधरी के रामभवन धर्मशाला में विधानसभा लेवल की कार्यकर्ता बैठक आयोजित की गई ओर कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारी बाटी गई। जिसमे लगभग […]

Published

on

सत्यखबर, नांगल चौधरी (रामपाल फौजी) – 6 तारीख को महेन्द्रगढ़ के गांव दोंगडा में होने वाली राव इंद्रजीत सिंह की रैली को लेकर कार्यकर्ताओ की मीटिंगों का दौर जारी है। जिसको लेकर आज नांगल चौधरी के रामभवन धर्मशाला में विधानसभा लेवल की कार्यकर्ता बैठक आयोजित की गई ओर कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारी बाटी गई। जिसमे लगभग दो दर्जन कार्यकर्ताओ ने बैठक में भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता राव इंद्रजीत के निजी सचिव रवि बाबू जी ने की तो विशिष्ट अतिथि नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव व बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सत्यव्रत शास्त्री रहे।

राजनीतिक जानकारों के अनुसार ये रैली 2019 के चुनावों को मध्यनजर रख कर की जा रही जिसमें राव इंद्रजीत दक्षिण हरियाणा की जनता के साथ सरकार व पार्टी को अपनी ताकत दिखाना चाहते है। रैली सफल होगी या विफल ये तो भविष्य के गर्भ की बात है लेकिन विधानसभा लेवल की बैठक में मात्र दो दर्जन कार्यकर्ताओ की हाजिरी ओर उसमे भी चार बड़े पदाधिकारीयो की मौजूदगी कार्यकर्ताओ की भीड़ नही जुटा पा रही तो ऐसे में कैसे दिखेगी राव की ताकत। हालांकि कुछ छूट भईया नेताओ ने घर घर जाकर भी लोगो से रैली में पहुचने की अपील की है।

कहीं जातिगत के नाम पर प्रचार प्रसार तो कही पर भावी मुख्यमंत्री के नाम पर छूट भईया लोग जिस तरह से 2014 में वोट बटोरे थे वो ही हथकंडे अब दुबारा आजमाए जा रहे है। जनता को रैली में पहुचने के लिए बरगला रहे है लेकिन अब जनता समझ चुकी है और समय आने पर अपने आप फैसला लेती है बहर हाल जो भी हो अब देखना ये होगा कि की कार्यकर्ताओ की मयूषी के चलते ये रैली कितनी कामयाब होती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *