Connect with us

Assandh

जेपीएस अकादमी के 77 बच्चो का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में हुआ सलेक्शन

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – नगर की जेपीएस अकादमी के खिलाड़ियों ने करनाल के कर्ण स्टेडियम में चल रही जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों अवल प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक ,कांस्य पदक और सिल्वर पदक जमकर अपने नाम किए। अकादमी के लगभग 140 बच्चो ने खेलकूद प्रतियोगिता में अपनी अकादमी का नेतृत्व करते हुए […]

Published

on

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – नगर की जेपीएस अकादमी के खिलाड़ियों ने करनाल के कर्ण स्टेडियम में चल रही जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों अवल प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक ,कांस्य पदक और सिल्वर पदक जमकर अपने नाम किए। अकादमी के लगभग 140 बच्चो ने खेलकूद प्रतियोगिता में अपनी अकादमी का नेतृत्व करते हुए पदक झटकने में सफलता हांसिल की। यही मेहनत बच्चो और शिक्षकों की रंग लाई जिसके चलते लगभग 75 बच्चो का राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए सलेक्शन हुआ।

जिसका अकादमी में खूब जश्न मनाया गया। करनाल कर्ण स्टेडियम में हुई रेस प्रतियोगिता में हरनेक सिंह ने 19 वर्ष की आयु सीमा में 100 और 200 मीटर रेस में स्वर्ण पदक हांसिल किया। इसी तर्ज पर हेमंत ने 400 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक अपने नाम कर अक्डमिंक नाम रोशन किया। वही रोबिन ने 17 वर्ष आयु सीमा में 100 मीटर में स्वर्ण पदक तो वही आशीष ने डिस्कस थ्रो में स्वर्ण पदक जीतकर अपने माता पिता और अकादमी का नाम जिले भर में रोशन किया। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक योगेंद्र राणा व प्रिंसिपल मोहन सिंह ने बच्चो को बधाई दी। उन्होंने कहा कि खेलने से बच्चो का मानसिक और शारीरिक विकास होता है जिससे बच्चे बीमारियों से बचे रहते है।

उन्होंने कहा पढाई के साथ साथ बच्चो का खेलना भी बहुत जरुरी है।जिससे मन भी खुश रहता है और बच्चा ध्यान से पढ़ भी सकता है। राणा ने कहा कि आज पर्तिस्पर्धा के दौर में मेहनत करना बहुत जरुरी है। ये मेहनत ही है जो बच्चे इतने पदक जीत कर अपने स्कूल और अपने माता पिता का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने बच्चो के मंगल भविष्य की कामना की।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: have a peek at this website

  2. Pingback: dark0de market url

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *