Connect with us

Haryana

केरल बाढ पीडि़तों के लिए सफीदों से राहत सामग्री से भरा ट्रक रवाना

सत्यखबर, सफीदों – एसडीएम मंदीप कुमार ने आज सफीदों के नागक्षेत्र हाल से केरल बाढ पीडि़तों की सहायतार्थ लगभग 1 लाख रुपये की राशि की सामग्री से भरे ट्रक को जिला मुख्यालय के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गौरतलब है कि आज सांय जिला उपायुक्त अमित खत्री जिलेभर से एकत्रित राहत सामग्री को केरल […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों – एसडीएम मंदीप कुमार ने आज सफीदों के नागक्षेत्र हाल से केरल बाढ पीडि़तों की सहायतार्थ लगभग 1 लाख रुपये की राशि की सामग्री से भरे ट्रक को जिला मुख्यालय के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गौरतलब है कि आज सांय जिला उपायुक्त अमित खत्री जिलेभर से एकत्रित राहत सामग्री को केरल रवाना करेंगे।
एसडीएम के साथ बीडीपीओ पूनम चंदा, सहायक सूचना,जनसंपर्क अधिकारी संदीप कुमार, सतबीर सिंह,सतीश कुमार व अनिल कुमार सहित अधिकारीगण व समाजसेवी संस्थाओं के नुमायंदे भी उपस्थित रहे। केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए भेजे गए इस ट्रक में राहत सामग्री देने वालों में मास्टर मेवा सिंह ने 21 हजार रूपये, पाइनियर स्कूल ने कपडे व 7800 रूपये, ज्ञान ज्योति स्कूल ने कपडे व 3900 रूपये पीड़ितों की मदद के लिए दिए। इसी प्रकार इस नेक कार्य में समाज सेवी संस्था कुटिया शान सरोवर, अनिल बूट हाउस, तारा चंद भाटिया, कच्चा आढती एशोशिएसन मक्कड़ स्वीट्स, हनुमान भट्ठा सफीदों, समाजसेवी रामेश्वर दास गुप्ता, व बिट्टा प्रधान सहित सैंकड़ो लोग शामिल रहे हैं। एसडीएम मंदीप ने बताया कि लगभग एक लाख रुपये से अधिक की राशि के सामान से भरा ट्रक केरल बाढ़ पीडि़तों की सहायता के लिए भेजा गया है।
उन्होंने राहत सामग्री रवाना करने से पहले स्वयं सामान की जांच करते हुए उसे पैक  करवाया।

मंदीप कुमार आमजन व सभी दानवीरों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस प्रकार बाढ़ पीडितो के लिए आमजन ने सहायता की है वह निश्चित तौर पर सराहनीय है। उन्होंने कहा कि केरल में आई बाढ़ में वहां पर जान-माल का भारी नुकसान हुआ है और ऐसी कठिन परिस्थिति में हम सबका सामूहिक दायित्व बनता है कि उनको इस दुख की घड़ी में राहत पहुंचाने के लिए आगे आएं। उन्होंने बताया कि आज केरल में बाढ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए भेजे गए ट्रक में बिस्किट ,चावल, दाल चने, काले चने, भुने हुए चने, जूस, नमकीन, मसूर की दाल, गेहूं, आटा, साबुन, दाल मसाले, रिफाइंड तेल, हल्दी, मिर्ची, सुखा दुध महिलाओं व बच्चों के साइज के कपडे, तौलिये, दंतमंजन व दवाइयों सहित बहुत सी सामग्री ट्रक में केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए जिला मुख्यालय रवाना की गयी है।

एसडीएम ने इस मौके पर उपमंडल वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे केरल त्रासदी के पीडि़तों की सहायता के लिए प्रधानमंत्री रिलीफ फंड अथवा मुख्यमंत्री डिस्ट्रेस रिलीफ फंड में भी राशि जमा करवा सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *