Connect with us

Uncategorized

अभय चौटाला और करण दलाल की तू-तू-मैं-मैं है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही

सत्यखबर, चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट)  – अभय चौटाला और करण दलाल की तू-तू-मैं-मैं है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है जहां मामला थाने तक पहुंचा तो वहीं अब करण दलाल नहीं चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता कर अभय चौटाला को पलवल से चुनाव लड़ने के लिए कहा। जी हां करण दलाल ने कहा अगर […]

Published

on

सत्यखबर, चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट)  – अभय चौटाला और करण दलाल की तू-तू-मैं-मैं है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है जहां मामला थाने तक पहुंचा तो वहीं अब करण दलाल नहीं चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता कर अभय चौटाला को पलवल से चुनाव लड़ने के लिए कहा। जी हां करण दलाल ने कहा अगर अभय चौटाला में हिम्मत है तो पलवल से चुनाव लड़े मैं आज ही इस्तीफा दे दूंगा करण दलाल ने कहा अभय चौटाला नहीं जिस तरह से कल मुझे सर में गोली मारने की बात की यह पक्का निशानेबाज है। अभय की पहली पत्नी सुप्रिया की हत्या भी गोली लगने से हुई थी और सर पर ही गोली मारी गई थी कहीं यह भी इसी निशानेबाज का काम तो नहीं इसकी जांच होनी चाहिए साथ ही करण दलाल ने कहा कि मुझे लगता है।

इसके भतीजे भी अभय की गोली से डरते हैं और अपने भतीजे को अभय ने डरा कर रखा हुआ है करण दलाल यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला के आर्म लाइसेंस की जांच होनी चाहिए और इसके हथियार जप्त किए जाने चाहिए वहीं करण दलाल ने मायावती से निवेदन कर कहा कि दलित विरोधी लोग आपके साथी कैसे हो सकते हैं ।खैर जहां एक्शन लिया गया है तो रिएक्शन तो जरूर मिलेगा और यह बयानबाजी भी इसी तरह यूं ही जारी रहेगी लेकिन जनाब यह मत भूलिए कि चुनाव नजदीक है और जनता जागरुक हो चुकी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *