Connect with us

Bhiwani

एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल लेकर आए अमित पंघाल का भिवानी में हुआ जोर दार स्वागत

सत्यखबर, भिवानी (अमन शर्मा) – रोहतक जिले के मायना निवासी अमित पंघाल का एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल लेकर आने के बाद भिवानी में जोर दार स्वागत किया गया। भिवानी के सिनेमा घर मे पहुँचने पर लोगो ने उन्हें सराखो पर बिठाया। फूल मालाये पहना कर उनका खूब स्वागत किया गया वही अमित पंघाल ने […]

Published

on

सत्यखबर, भिवानी (अमन शर्मा) – रोहतक जिले के मायना निवासी अमित पंघाल का एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल लेकर आने के बाद भिवानी में जोर दार स्वागत किया गया। भिवानी के सिनेमा घर मे पहुँचने पर लोगो ने उन्हें सराखो पर बिठाया। फूल मालाये पहना कर उनका खूब स्वागत किया गया वही अमित पंघाल ने भी कहा कि सरकार की खेल नीति सराहनीय है तथा उन्होंने कहा कि सरकार अगर छोटे बच्चो पर ध्यान दे तो ओर भी खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर सकते है।

भिवानी में पहुंचे अमित पंघाल का सिनेमा घर मे पहुँने पर जोर द्वार स्वागत किया गया। सिनेमा घर मे पहुचने पर उनके लिये बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र की फ़िल्म यमला पगला दीवाना का गाना भी चलाया गया। उनके गाने पर अमित पंघाल के साथ आये खेल प्रेमी खूब थिरके भी।

अमित पंघाल ने कहा उन्होंने मेहनत के दम पर इस मुकाम को छुआ है। उन्होंने कहा हरियाणा में आज भी कई खिलाड़ी ऐसे है जो दिन रात मेहनत कर रहे है तथा आने वाले समय मे वे देश के लिए मेडल ले कर आएंगे। उन्होंने सरकार की खेल नीति को खूब सराहा ओर कहा सरकार के खेल नीति खिलाड़ियों को ध्यान में रख कर बनाई हुई है। अमित पंघाल ने कहा सरकार को चाहिए कि वे स्टेडियम में खेलो की तैयारी कर रहे खिलाड़ियो पर भी ध्यान दे अगर वह ज्यादा ध्यान दिया जाएगा तो ओर भी मेडल आएंगे और देश का नाम रोशन होगा।

वही उनके कार्यक्रम के आयोजक कर्ण यादव ने कहा कि खिलाड़ियों का सम्मान जरूरी है अगर इनका समान होता रहेगा तो ये देश के लिए ओर भी मेडल लेकर आएंगे। इन्होंने कहा अमित पंघाल बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र के बहूत बड़े फैन है, उनके लिए सिनेमा हॉल में स्पेशल गाना भी चलाया गया है।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: 먹튀검증

  2. Pingback: kurumsal it danışmanlığı

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *