Connect with us

Haryana

चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी गार्ड पर गोली चलाने वाले आरोपी गिरफ्तार

सत्यखबर, जींद – चौधरी रणबीर सिंह विश्विद्यालय के गेट पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गांव रामकली निवासी नरेंद्र व सोनू को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर थाना जींद प्रभारी ने बताया कि यह दोनों युवक नरेंद्र व सोनू यूनिवर्सिटी के गेट पर आए और सिक्युरिटी गार्ड पर […]

Published

on

सत्यखबर, जींद – चौधरी रणबीर सिंह विश्विद्यालय के गेट पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी गांव रामकली निवासी नरेंद्र व सोनू को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर थाना जींद प्रभारी ने बताया कि यह दोनों युवक नरेंद्र व सोनू यूनिवर्सिटी के गेट पर आए और सिक्युरिटी गार्ड पर गोली चला दी। इस घटना में गार्ड बाल बाल बच गया। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी में मंगलवार देर शाम दो युवक बाइक पर सवार होकर आए और सिक्योरिटी गार्ड से वीसी से मिलने की बात कही। सिक्योरिटी गार्ड ने दोनों युवकों को बैठने के लिए कहा और वीसी को मैसेज किया कि दो युवक उनसे मिलने आए हैं। इसी दौरान दोनों युवक सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गए और उनमें से एक युवक ने फायर कर दिया। जिस में सिक्योरिटी गार्ड बाल-बाल बच गया। यूनिवर्सिटी में फायर होने से हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देकर दोनो युवक फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी वीरेंद्र तथा सदर थाना प्रभारी मनदीप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने इस दौरान विश्वविद्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें एक युवक की पहचान संभव हो पाई। युवक की पहचान गांव रामकली निवासी नरेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जींद सदर थाना प्रभारी मनदीप कुमार ने बताया कि चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में फायर किए जाने की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे थे। बाइक सवार दो युवकों ने फायर किया ओर फायर करने वालों में से एक युवक की पहचान हो गई है।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: microsoft exchange activesync

  2. Pingback: homes

  3. Pingback: Creative Writer To Learn Basic Elements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *