Connect with us

Haryana

प्रदेश की राजनीति में सबसे अहम व विशाल रैली होगी लोकतंत्र बचाओ रैली – पनिहारा

पानीपत रैली को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान, ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की कि अपील सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – 2 सितंबर को पानीपन में कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी के नेतृत्व में आयोजित होनी वाली रैली प्रदेश के इतिहास में सबसे विशाल रैली साबित होगी, जिसमें प्रदेश के कोने-कोने से युवा व ग्रामीण […]

Published

on

पानीपत रैली को लेकर चलाया जनसंपर्क अभियान, ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की कि अपील
सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – 2 सितंबर को पानीपन में कुरूक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी के नेतृत्व में आयोजित होनी वाली रैली प्रदेश के इतिहास में सबसे विशाल रैली साबित होगी, जिसमें प्रदेश के कोने-कोने से युवा व ग्रामीण हिस्सा लेंगे। यह रैली प्रदेश की राजनीति को एक नई दिशा देने का कार्य करेगी। उक्त विचार लोकतंत्र सुरक्षा मंच के महेंद्रगढ़ युवा जिलाध्यक्ष अमित यादव पालड़ी पनिहारा ने 2 सितंबर को आयोजित होने वाली लोकतंत्र बचाओ रैली के लिए जनसंपर्क अभियान के दौरान व्यक्त किए। इस अवसर पर उन्होंने 25 अगस्त को पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजन से रूबरू होने के लिए महेंद्रगढ़ स्थित लार्ड कृष्णा गार्डन में आयोजित राजकुमार सैनी की बैठक को लेकर निमंत्रण भी दिया गया। रविवार को जिले के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

अमित यादव ने युवाओं व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद राजकुमार सैनी के नेतृत्व में आयोजित होने वाली यह रैली प्रदेश का राजनीतिक इतिहास बदल देगी तथा नए आयाम स्थापित करेगी। यह आज तक की रैलियों में सबसे विशिष्ट रैली साबित होगी। उन्होंने कहा कि 25 अगस्त को महेंद्रगढ़ में आयोजित होने वाली बैठक में राजकुमार सैनी पार्टी कार्यकर्ताओं व आमजन से रूबरू होंगे, इसलिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में बैठक में पहुंचकर पार्टी का सहयोग करें। साथ ही उन्होंने पानीपत रैली में भी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। इस अवसर पर राव रमेश पायलट, दीपक बुचोली, विक्की सेन, सोनू पहलवान, रणजीत सहित सैकड़ों युवा व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *