Connect with us

Entertainment

ED भेजेगा सुशांत के फिल्म मेकर्स को समन, 15 करोड़ रुपये की जांच हुई तेज

Published

on

सत्य खबर,मुम्बई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए तकरीबन 3 महीने हो चुके हैं। देश की तीन सबसे बड़ी एजेंसियां इस रहस्य से पर्दा उठाने में लगी हैं कि सुशांत की मौत की वजह क्या थी।ड्रग्स से लेकर पैसों के लेनदेन तक इस मामले में अब तक कई नए पहलू सामने आ चुके हैं लेकिन मूलभूत सवाल अब भी जैसे का तैसा खड़ा है कि सुशांत की मौत की वजह क्या थी?

इस मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए ED आने वाले दिनों में कुछ और फिल्म मेकर्स को पूछताछ के लिए समन कर सकती है। जिन्होंने सुशांत के साथ काम किया था। ED सुशांत केस में मनी लॉन्डरिंग वाले पहलू की पड़ताल कर रही है।एक्टर के पिता ने आरोप लगाया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। जिन्हें अलग-अलग खातों में ट्रांसफर किया गया।

दिनेश विजान से 8 घंटे की गई पूछताछ:

हाल ही में फिल्म मेकर दिनेश विजान का बयान ईडी ने रिकॉर्ड किया है।दिनेश ने सुशांत के साथ मिलकर राब्ता फिल्म बनाई थी। फिल्म में कृति सैनन ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था। ED ने दिनेश को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था और टीम ने विजान से तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, उनका परिवार और उनके स्टाफ मेंबर्स सैमुअल मिरांडा व श्रुति मोदी पर आरोप लग चुके है। ईडी ने रूमी जाफरी से पूछताछ की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वह सुशांत के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते ये फिल्म साइन नहीं हो सकी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *