Connect with us

Haryana

सफीदों में इनैलो के बंद का असर रहा बेअसर

सत्यखबर, सफीदो (महाबीर मित्तल) – प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल इनैलो द्वारा सरकार की नीतियों के विरोधस्वरूप आज शनिवार को बुलाए गए प्रदेशव्यापी बंद सफीदों में पूरी तरह से बेअसर रहा। नगर के सभी बाजारों में दुकानें रोजाना की भांति खुली रही। बता दें कि इनैलो ने शनिवार को एसवाईएल ना बनने, बढ़ती महंगाई, बिगड़ी […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदो (महाबीर मित्तल) – प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल इनैलो द्वारा सरकार की नीतियों के विरोधस्वरूप आज शनिवार को बुलाए गए प्रदेशव्यापी बंद सफीदों में पूरी तरह से बेअसर रहा। नगर के सभी बाजारों में दुकानें रोजाना की भांति खुली रही। बता दें कि इनैलो ने शनिवार को एसवाईएल ना बनने, बढ़ती महंगाई, बिगड़ी कानून व्यवस्था, जीएसटी, ई-ट्रैङ्क्षडग व इंस्पैक्टरी राज के विरोधस्वरूप प्रदेश बंद का आह्वान किया था। सफीदों में इस बंद को सफल बनाने के लिए इनैलो नेतागण प्रयास भी करते दिखाई पड़े लेकिन उनके प्रयासों के बावजूद सफीदों में बंद का कोई असर देखने को नहीं मिला।

शनिवार को सुबह के करीब 9 बजे इनैलो के जिला व हलका स्तर के नेताओं ने कार्यकत्र्ताओं के साथ नगर के बाजारों में प्रदर्शन भी किया और दुकानदारों से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की लेकिन वह अपील भी पूरी तरह से बेअसर रही। नगर के बाजारों में आम दिनों की तरह दुकानें खुली हुई दिखाई दी।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: mortgage rates

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *