Connect with us

Haryana

औचक निरीक्षण कर विधायक जसबीर देशवाल ने सुनी लोगो की समस्याएं

सत्यखबर, सफीदों – विधायक जसबीर देशवाल ने शहर के वार्ड संख्या आठ का औचक निरीक्षण कर क्षेत्र के लोगो की समस्याएं सुनी। स्थानीय लोगो ने गंदे पानी की निकासी की समस्या से विधायक को रूबरू कराया। क्षेत्रवासियों ने कहा कि बरसात के समय गलियों व घरों में घुटने तक पानी भर जाता है। गंदे पानी […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों – विधायक जसबीर देशवाल ने शहर के वार्ड संख्या आठ का औचक निरीक्षण कर क्षेत्र के लोगो की समस्याएं सुनी। स्थानीय लोगो ने गंदे पानी की निकासी की समस्या से विधायक को रूबरू कराया। क्षेत्रवासियों ने कहा कि बरसात के समय गलियों व घरों में घुटने तक पानी भर जाता है। गंदे पानी की निकासी न होने के कारण कई दिनों तक गंदा पानी क्षेत्र में ठहर जाता है। बच्चे कई दिनों तक स्कूल नहीं जा पाते है। विधायक जसबीर देशवाल ने मौके पर नगरपालिका सचिव पंकज जून व पार्षद वेद प्रकाश को बुलाया और समस्या का शीघ्र समाधान करने की बात कही। सचिव पंकज जून ने विधायक देशवाल को आश्वासन दिया कि एक माह के भीतर क्षेत्र में बड़े नाले का टेंडर जारी हो जाएगा और नाला निर्माण से यह समस्या दूर हो जाएगी।

विधायक जसबीर देशवाल ने वार्ड में निमार्णाधीन गली का भी मुआयना किया और ठेकेदार को उच्च गुणत्ता की निर्माण सामग्री का प्रयोग करने की हिदायत दी। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि सफीदों नगरपालिका के पास शहर के विकास के लिए पर्याप्त राशि उपलब्ध है और काम करने वाले कर्मचारियों की भी कोई कमी नहीं है। उन्होने कहा कि शहर के विकास की रफतार को बढ़ाने के लिए अब वह नियमित तौर पर वार्डों में जाएंगे और लोगो की समस्याओं को भी सुनेंगे। उन्होने कहा कि विकास में बाधा बनने वालों के खिलाफ सख्त कार्रावाई भी की जाएगी।

इस मौके पर फतेह सिंह, मास्टर हवा सिंह, जयभगवान, बलबीर सिंह, कश्मीर सिंह, संजय सिंह, बलविन्दर सिंह, कुलजिन्दर सिंह, बिन्दर सिंह, गुरूमख सिंह, रतन सिंह, बलदेव सिंह, नरेत्तम सिंह, अनिल, जोगिन्दर पहलवान इत्यादि लोग मौजूद थे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: kurumsal it danışmanlığı

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *