Connect with us

Haryana

विधायक जसबीर देशवाल ने धड़ौली गांव में जरनल चैपाल का किया शिलाल्यास

सत्यखबर, पिल्लूखेड़ा – विधायक जसबीर देशवाल ने रविवार को धड़ौली गांव में जनरल चैपाल का शिलान्यास किया। इस चैपाल के निर्माण में साढ़े सात लाख रूपये खर्च होंगे। सरपंच सुखबीर सहित गांव के अन्य मौजिज लोगो ने विधायक का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। विधायक जसबीर देशवाल ने गांव में हो रहे विकास कार्यों […]

Published

on

सत्यखबर, पिल्लूखेड़ा – विधायक जसबीर देशवाल ने रविवार को धड़ौली गांव में जनरल चैपाल का शिलान्यास किया। इस चैपाल के निर्माण में साढ़े सात लाख रूपये खर्च होंगे। सरपंच सुखबीर सहित गांव के अन्य मौजिज लोगो ने विधायक का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। विधायक जसबीर देशवाल ने गांव में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया और लोगो की समस्याएं भी सुनी। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि सफीदों और पिल्लूखेड़ा ब्लाको में बिना भेदभाव के विकास कार्य हो रहें है। पिल्लूखेड़ा ब्लॉक की पीने के पानी की समस्या को खत्म करने के लिए गहरे ट्यूबवेलों को लगाया जा रहा है।

उन्होने कहा कि सड़क निर्माण में सबसे ज्यादा विकास कार्य सफीदों हलके में हुआ है। हलके में मार्केटिंग बोर्ड की करीब साठ करोड़ रूपये से 23 नई सड़कों का निर्माण व मुख्य मार्गों की स्पेशल मरम्मत का काम हुआ है। विधायक देशवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से ही सफीदों हलके में सड़को का जाल बनाना संभव हो सका। आज हलके के लगभग सभी गांव एक दूसरे से लिंक हो चुके है। उन्होने कहा कि जनता को विकास कार्यो का हिसाब देना विधायक का फर्ज है और जनता का हक। उन्होने कहा कि पिछले चार साल के दौरान ईमानदारी से मुख्यमंत्री की सभी घोषणाओं को पूरा किया है। हलके में अबतक करीब साढ़े चार सौ करोड़ रूपये की विकास राशि आ चुकी है।

इस राशि से सफीदों हलके में बिजली, पीने के पानी, ग्रामीण विकास और सड़कों के निर्माण में सबसे ज्यादा कार्य किया है। विधायक जसबीर देशवाल ने गांव के शिवमंदिर में पूजा अर्चना की और भंडारे का प्रसाद भी ग्रहण किया। गांव के लोगो ने विधायक के समक्ष फिरनी, धानक चैपाल, बड़ी चैपाल के रंगरोगन व मरम्मत, मंदिर का पक्का चबूतरा, पुली निर्माण इत्यादि मांगे रखी जिसे विधायक जसबीर देशवाल ने जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सतीश, पालाराम, वेदप्रकाश ऐडवोकेट, रणबीर रोहिल्ला, महेन्द्र, इन्द्र, बारू मौजी, बलराज, बिट्टू, सतबीर, दीपक, जयराम, ओमप्रकाश, संजय शर्मा, बिजेन्द्र कुंडू इत्यादि लोग उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *