Connect with us

Faridabad

हरियाणा में झमाझम बरसे मेघ… कहीं बूंदाबांदी, तो कहीं सड़कें बनीं तालाब

Published

on

सत्य खबर: हरियाणा के कई जिलों में पिछले 24 घंटे से झमाझम बारिश हो रही है. कुछ जिलों में तेज बारिश हो रही है तो वहीं कुछ इलाकों में लोग बूंदाबांदी का लुफ्त उठा रहे हैं. वहीं मौसम विभाग की तरफ से प्रदेश के 14 जिलों में औरेंज अलर्ट और 8 जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

सोनीपत और पानीपत में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. पहली बरसात ने सोनीपत को पानी-पानी कर दिया तो वहीं शहर की सड़कें तालाब में तब्दील नजर आईं. इसके साथ ही तेज़ बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोल के रख दी. सड़कों पर भरे पानी में बाइक और गाड़िया तैरती हुई नजर आई. साथ ही सोनीपत-गोहाना रोड पर बना अंडरपास भी जलमग्न हो गया।

ये भी पढ़ें :-हरियाणा के इस इलाके में दिखे तेंदुए जानिए, पुरी खबर….

वहीं फरीदाबाद और गुरुग्राम में मौसम विभाग ने ओरेंज अलर्ट जारी किया था. जिस पर मेघ खरा उतरते हुए झमाझम बरसे. जिसकी वजह से दोनों शहरों में जलभराव की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ा. सड़कों पर कई फुट पानी खड़ा हो गया. अगर इन जिलों में ऐसे ही तेज बारिश होती रही तो, गुरुग्राम में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो सकते हैं. मौसम विभाग की ओर से आज भी गुरुग्राम में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है।

इसके साथ ही पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, सिरसा और फतेहाबाद में मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में सुबह से रूक-रूक कर बूंदाबांदी हो रही है. जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. और तापमान में भी गिरवाट दर्ज की गई है. प्रदेश में आज न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम 32 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.