Connect with us

Kaithal

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी गुरविंदर उर्फ काला आम आदमी पार्टी में शामिल

Published

on

International Kabaddi player joins Aam Aadmi Party

सत्यखबर, कैथल ।

International Kabaddi player joins Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी की नीतियों से पूरे प्रदेश में रुझान बढ़ रहा है। सैंकड़ों की संख्या में लोग रोजाना आम आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कही। वे सोमवार को हल्का गुहला के गांव कंगथली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी गुरविंदर उर्फ काला आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। कार्यक्रम की आयोजक मीना सैनी और अनीता रानी रहीं।

International Kabaddi player joins Aam Aadmi PartyInternational Kabaddi player joins Aam Aadmi Party

International Kabaddi player joins Aam Aadmi Party

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की बेहतर शिक्षा और बेहतर ईलाज और जनता के लिए फ्री मूलभूत सुविधाओं की नीतियों से प्रदेश के लोग प्रभावित है। उन्होंने कहा कि मंहगाई, बेरोजगारी और बीजेपी की दमनकारी नीतियों से पूरे प्रदेश की जनता दुखी है। प्रदेश में जनता के सामने आम आदमी पार्टी ही एक मात्र विकल्प है।

उन्होंने कहा कि पंजाब की सरकार ने अपने 6 महीने के कार्यकाल में 500 से ज्यादा मोहल्ला क्लिनिक खोलकर जन स्वास्थ्य के क्षेत्र में क्रांतिकारी काम किया है और शिक्षा के क्षेत्र में किए दिल्ली और पंजाब में किए गए कामों से पूरे प्रदेश के लोग प्रभावित है। उन्होंने कहा कि अभी हाल में ही पंजाब से शिक्षकों का एक दल सिंगापुर ट्रेनिंग के लिए गया है।

ALSO READ:

दिल्ली में जजपा की बैठक और गुरुग्राम के पालम विहार में जन्मदिन के बहाने टिकट चाहने वालों का जमावड़ा।

काम सट्टे का शादी विदेश में प्रेमिका के लिए बनवाई 35 करोड की अंगूठी, जानिए पूरा मामला

आम आदमी पार्टी के शामिल हुए कई युवा

इस कार्यक्रम में कई समाजसेवी युवा भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने उन्हें आम आदमी पार्टी के पटके पहना कर पार्टी में शामिल किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। 2024 में आम आदमी पार्टी बहुमत से सरकार बनाएगी।

इस मौके पर आप नेता प्रवीन प्रभाकर गौड, सरदार गज्जन सिंह गोबिंद पुरा, कर्मजीत अंटाल, कुलभूषण शर्मा, बिट्टू राणा, विक्रम ,नीरज एडवोकेट,अमर सिंह आर्य, स्वामी कृष्णानंद, बलदेव बंसल, जगतार गिल्ल, मालविंदर सिंह धालीवाल, हरजिंदर सिंह देवराज कल्लर माजरा, वीरेंद्र श्योकंद,काला पहलवान, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। International Kabaddi player joins Aam Aadmi Party

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *