Connect with us

Gurugram

सरपंच सुंदर लाल ने जताया सीएम खट्टर और एमएलए जरावता का आभार, जानिए क्यों

Published

on

Joined Manesar Municipal Corporation

सत्य खबर गुरुग्राम ,सतीश भारद्वाज:Joined Manesar Municipal Corporation

गुरुग्राम नगर निगम मानेसर में चार नए सेक्टर को शामिल करने की मांग पुरी की मानेसर के ऑडिटोरियम में रखी गई मांग पर सरकार की मुहर लग गई है। पंचायती राज प्रकोष्ठ भाजपा के जिला संयोजक सुंदर लाल सरपंच ने सरकार के इस निर्णय पर कहा कि सेक्टर-76, 83, 84 व 88 को मानेसर नगर निगम में शामिल किए जाने से इन क्षेत्रों में रहने वाले हजारों लोगों को अब और अधिक सुविधाएं मिलेंगी। सेक्टर-83 में पाम गार्डन, लाईफ स्टाइल, जी-21, सिटी होम, मैपस्को पैराडाइज, के-ब्लॉक, जे-ब्लॉक और सेक्टर-84 में अंतरिक्ष हाइट्स, पीवीटीएल दीवान गु्रप, गुडग़ांव वन, कोरलवुड, एसएस ओमानिया, स्पेज गु्रप और वाटिका पी-ब्लॉक शामिल हैं। इसके अलावा भी कई सोसायटी भी इन सेक्टर के अधीन हैं, जो कि अब मानेसर नगर निगम में शामिल हो गई हैं।

Joined Manesar Municipal Corporation

Joined Manesar Municipal Corporation

Also check these news links:

नहीं रहे यह फेमस अभिनेता

पंजाब पुलिस की चेतावनी 72 घंटे के अंदर हटाए सोशल मीडिया से यह वाली पोस्ट

टूथपेस्ट चोर को यूपी से पकड़ कर लाई दिल्ली पुलिस,जानिए क्यों

मानेसर नगर निगम का दायरा बढ़ाने के निर्णय पर सरपंच सुंदर लाल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता का आभार और धन्यवाद किया है। यादव ने बताया कि 13 फरवरी 2021 को मानेसर के ऑडिटोरियम में इस विषय पर मांग रखी गई थी। सरकार की ओर से आश्वासन दिया गया था कि इस पर सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन चारों सेक्टर में करीब 20 रिहायशी सोसायटी बनी हुई हैं, जिनमें करीब 30 हजार लोग रहते हैं। इन क्षेत्रों में नगर निगम में शामिल करके सरकार ने इनके विकास का नया रास्ता तैयार किया है।

Joined Manesar Municipal Corporation

Joined Manesar Municipal Corporation

लाईफ स्टाइल सोसायटी सेक्टर-83 आरडब्ल्यूए के प्राान अमरेश मिश्रा, गुडग़ांव वन सोसायटी सेक्टर-84 के आरडब्ल्यूए प्रधान नितिन कक्कड़, वाटिका के-ब्लॉक सेक्टर-83 आरडब्ल्यूए के प्रधान ओमबीर सिंह, कोरलवुड सोसायटी सेक्टर-84 आरडब्ल्यूए के प्रधान पूरन सिंह, सिटी होम सोसायटी सेक्टर-83 के आरडब्ल्यूए प्रधान सुभाष यादव ने सरकार के इन निर्णय को सराहा है। उन्होंने कहा कि अब इन क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं में भी इजाफा होगा। काफी सोसायटी में अभी तक मूलभूत सुविधाओं का अभाव था। अब इन सोसायटी के साथ निगम में शामिल हुए नए गांवों में भी सुविधाएं बढ़ेंगी।Joined Manesar Municipal Corporation

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *