Connect with us

Haryana

एसडी महिला कॉलेज की छात्रा कनिका ने बीकॉम में पाया पहला स्थान

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा घोषित बीकॉम चतुर्थ सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम एसडी महिला कॉलेज का शानदार रहा। इस परीक्षा में हलका नरवाना में सबसे ज्यादा अंक कनिका पुत्री राजेश मित्तल ने 78 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संस्था का नाम रोशन कर दिया। प्राचार्या डॉ. पूनम शर्मा ने बताया कि यह बड़ी […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा घोषित बीकॉम चतुर्थ सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम एसडी महिला कॉलेज का शानदार रहा। इस परीक्षा में हलका नरवाना में सबसे ज्यादा अंक कनिका पुत्री राजेश मित्तल ने 78 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संस्था का नाम रोशन कर दिया। प्राचार्या डॉ. पूनम शर्मा ने बताया कि यह बड़ी ही खुशी की बात है कि एसडी महिला कॉलेज की छात्राएं किसी न किसी परीक्षा में अव्वल स्थान प्राप्त करती आ रही हैं।

उन्होंने बताया कि कॉलेज की 47 छात्राओं ने प्रथम श्रेणी प्राप्त की है। छात्राओं की इस उपलब्धि पर संस्था के संरक्षक लाला गौरी शंकर, प्रधान सुरेश सिंघल, उपप्रधान राजकुमार, सचिव जियालाल गोयल ने प्राचार्या के साथ-साथ प्रवक्ताओं व छात्राओं को बधाई संदेश भेजा।