Connect with us

Jind

जुलाना विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को लेकर विधायक अमरजीत ढांडा ने विधानसभा सत्र के दौरान उठाई मांग

Published

on

जींद, महाबीर मित्तल
विधायक अमरजीत ढांडा ने कहा कि जुलाना विधानसभा क्षेत्र में पिछले दो सालों में करोडों रूपये की लागत से अभूतपूर्व विकास कार्य हुए है। विधायक ने विधानसभा सत्र के दौरान कहा कि जुलाना विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को और गति देने के लिए कुछ कार्य और करवाए जाने की जरूरत है। अमरजीत ढांडा ने अपनी मांगो बारे जिक्र करते हुए कहा कि जुलाना विधानसभा क्षेत्र के गतोली गांव में महिला कॉलेज बनाया जाए। उन्होंने कहा कि कालेज के लिए गांव जमीन देने को तैयार है। जिसका प्रस्ताव भी जिला प्र्रशासन द्वारा सरकार को भेजा गया है। उन्होंने कहा कि इस कॉलेज के बनने से लगभग 2० गांव की लडकियों / महिलाओं को फायदा मिलेगा और महिलाओं को आने-जाने में भी सुविधा होगी। इसी प्रकार खेडा बक्ता, घडवाली खेडा तथा देवरड गांव में स्कूल की नई बिल्डिंग बनवाई जाए। जिससे स्कूल में पढने वाले बच्चों को लाभ होगा। उन्होंने अपनी मांग में बिजली मंत्री से कहा कि क्षेत्र के खरकरामजी व लिजवाना कलां अथवा पोली गांव में नए बिजली घर बनाए जाए। जिससे क्षेत्र के लोगों को बिजली और अधिक मात्रा में मिल सके।

यह भी पढ़ें:- 3 स्पा सेंटरों में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़

उन्होने कहा कि जुलाना क्षेत्र में जलभराव की बहुत भारी समस्या है। सरकार द्वारा जलभराव को लेकर काफी प्रयास भी किये है। लेकिन कुछ क्षेत्र में अब भी जल भराव की समस्या को देखते हुए अब भी सुधार की जरूरत है। उन्होंने मांग की कि क्षेत्र के जिला प्रशासन व सिचांई विभाग द्वारा तैयार किये कए फल्ड एजेंडे के सारे एस्टीमेट पास कर इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही करवाई जाए। जिससे आने वाले समय में जलभराव की स्थिति से निपटा जा सके। इसके सेम की समस्या को दूर करने के लिए स्मस्या का स्थाई समाधान किया जाए।
इस पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विधायक द्वारा रखी गई मांगो पर सहानुभूति विचार कर इन कार्यो को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिलाया।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.