Connect with us

Jind

श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक ने जुलाना के विधायक अमरजीत ढाण्डा के पिता के आकस्मिक निधन पर किया गहरा शोक प्रकट

Published

on

जुलाना, महाबीर मित्तल
हरियाणा के श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक ने जुलाना के विधायक अमरजीत ढाण्डा के पिता के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। शोक संतप्त परिवार के प्रति श्री अनुप धानक अपनी संवेदनाए वक्त करने के लिए गांव खरकरामजी में विधायक के पिता के अन्तिम संस्कार में शामिल हुए। उनके साथ इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि जुलाना के विधायक अमरजीत ढांडा के पिता धर्मपाल ढांडा का रविवार को अचानक ह्दय गति रूकने के कारण निधन हो गया था।
स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा की आयु 61 वर्ष थी। वे अपने पीछे धर्मपत्नी श्रीमती कमला देवी तथा दो पुत्र विधायक अमरजीत ढांडा व संदीप ढांडा छोड़ गए है। स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा का अन्तिम संस्कार सोमवार को उनके पैतृक गांव खरकरामजी में किया गया। स्वर्गीय ढांडा के पार्थिव शरीर को उनके बड़े बेटे व जुलाना के विधायक अमरजीत ढांडा ने मुखाग्नि दी। अन्तिम संस्कार के वक्त मौजूद राज्य मंत्री अनूप धानक ने स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा को अपनी श्रद्वाजंलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय ढांडा के असामयिक निधन से परिवार के साथ-साथ समाज को भी अपूर्णिय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय ढांडा जी सरल एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। सामाजिक सरोकारों एवं सार्वजनिक कार्यों में उनकी गहरी रूचि थी। स्वर्गीय ढांडा सकारात्क सोच के व्यक्ति थे और वे ग्रामीण पृष्ठ भूमि से जुड़े हुए थे। राज्य मंत्री श्री धानक ने अपने श्रद्वासुमन अर्पित करते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में वे परिवार के साथ है और शोकाकुल परिवार के लिए ईश्वर से शक्ति देने की प्रार्थना करते है, साथ ही स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा की आत्मा की शांति की ईश्वर से फरियाद करते है।

यह भी पढ़ें:- पानीपत : हादसे में बाप-बेटे की मौत : 4 गंभीर घायल

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा से उन्हें हमेशा पिता के समान सानिध्य मिलता रहा। स्वर्गीय ढांडा की मृत्यु परिवार, गांव, समाज के साथ- साथ उनके लिए भी व्यक्तिगत हानि है। वे हमेशा स्वर्गीय ढांडा से मिले स्नेह को हमेशा याद रखेंगे। दिग्विजय चौटाला ने विधायक एवं उनके परिजनों का ढांढस बंधाया और स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा की आत्मा के लिए परामात्मा से प्रार्थना की। स्वर्गीय धर्मपाल ढांडा की अन्तिम यात्रा में सफीदों के विधायक सुभाष देशवाल, डीएसपी धर्मबीर सिंह, जेजेपी के जिला प्रधान कृष्ण राठी, एससी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गंगाराम वाल्मीकि, जुलाना हलका के अध्यक्ष रामेश्वर उर्फ लीलाराम सहित गांव व आसपास क्षेत्र के अनेक गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.