Connect with us

Bhiwani

अडानी व अंबानी के लिए की है बीजेपी ने बिजली की समस्या पैदा : सुशील गुप्ता

Published

on

सत्य खबर, भिवानी

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता आज यानी रविवार को भिवानी पहुंचे. भिवानी में उन्होंने विभिन कार्यक्रमों में शिरकत की. इस दौरान सुशील गुप्ता ने आम आदमी पार्टी का जिला कार्यालय उद्घाटन किया और पार्टी नए लोगों को भी शामिल किया. पत्रकारों से चर्चा करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि बिजली की कमी के झूठी समस्या पैदा करके भाजपा सरकार अंबानी व अडानी से उद्योगपतियों को फायदा देना चाहती है.बिजली के दामों में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है. जिसकी वजह से जनता में सरकार के खलिएफ रोष बढ़ता जा रहा है.

सुशील गुप्ता ने कहा कि आज हरियाणा में भ्रष्टाचार व्याप्त हो रहा है. लोगो की समस्याओं को सुनने वाला कोई नही है. लोग सरकार से परेशान हो चुके हैं. हरियाणा की जनता दिल्ली मॉडल जैसा मॉडल हरियाणा में भी चाहती है. जनता चाहती है कि जिस प्रकार से दिल्ली के स्कूल हॉस्पिटल अच्छे हुए हैं वैसे ही हरियाणा के हर के अस्पताल बेहतर होने चाहिए. वहीं बिजली मंत्री रणजीत चौटाला द्वारा दिये गए बयान पर भी सुशील गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि जब भी बीजेपी सरकार के पास कुछ नहीं होता तो दिल्ली का बर्डन होने की बात कही जाती है. लेकिन ये लोग अडानी व अम्बानी के परिवारों को फायदा देने के लिए ऐसा करते है. अपने प्रदेश में तो बिजली देते नहीं दूसरों में कमी निकलते हैं.

*रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच पीएम मोदी चले 3 दिन के लिए यूरोप,जानिए यात्रा का मकसद*

 

 

सुशील गुप्ता ने हरियाणा में बढ़ रही बेरोजगारी के मुद्दे में कहा कि भारत सरकार के आंकड़े के अनुसार हरियाणा में 26 फीसदी बेरोजगारी दर है. उन्होंने कहा कि18 वर्ष से 28 वर्ष तक के 80 प्रतिशत युवा बेरोजगार है. बीजेपी सरकार में इतना भ्रष्टाचार इतना है कि बीजेपी को केवल अपने कार्यालय, कोठियां बनानी है. उन्होंने ने कहा कि उनकी सरकार आती है तो किसानों का जीवन सुगम बनाया जाएगा. प्रदेश से बेरोजगारी दूर की जाएगी साथ ही बिजली व पानी नि:शुल्क प्रदेश की जनता को दी जाएगी.