Connect with us

Assandh

असंध के मीनाक्षी हॉस्पिटल में दिनदहाडे ताबडतोड़ फायरिंग

Published

on

सत्य खबर,असंध

असंध के मीनाक्षी हॉस्पिटल में बदमाशों ने दिनदहाडे ताबडतोड़ फायरिंग की औऱ फायरिंग कर बदमाश अपनी बाइक पर फरार हो गए। जिसके बाद एक मरीज की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बता दे कि कस्बा असंध में शुक्रवार को दिनदहाड़े तीन बाइक सवार बदमाश अस्पताल में घुस गए औऱ ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिससे अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और मरीजों में हड़कंप मच गया।अस्पताल में मची अफरातफरी से मरीज सहम गए।जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 11:15 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने असंध के मीनाक्षी अस्पताल में पहले गेट पर फायरिंग की, उसके बाद अस्पताल के अंदर घुस कर करीब 15 राउंड फायरिंग की।और फरार हो गए।

अब इस राज्य में इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने व बेचने वालों को होगा फायदा,जानिए कैसे 

 

 

 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगालने में लगी हैं।मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने आश्वासन दिया कि मामले को लेकर टीम गठित की जाएगी औऱ फरार हुए बदमाशों को जल्द ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा

पुलिस अधिकारी।

 

आपको बता दे कि असंध के मीनाक्षी अस्पताल में इससे पहले भी फायरिंग की जा चुकी हैं..लेकिन मामले को लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर अस्पताल पर इस तरीके से ताबडतोड़ फायरिंग क्यू की गई।फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है औऱ फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।