Connect with us

Yamuna Nagar

आप सांसद सुशील गुप्ता ने बीजेपी को कहा गुंड़ों की पार्टी, जानिए फिर क्या हुआ

Published

on

सत्य खबर, यमुनानगर

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बगा को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है। वहीं हरियाणा में आजकल आप अपने संगठन को मजबूत बनाने में लगी हुई है। ऐसे में आप नेताओं को बीेजेपी के ब्यानों का जवाब भी देना पड़ रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को जगाधरी में आप पार्टी के संगठन मंत्री आदर्श पाल द्वारा एक रैली का आयोजन किया गया. रैली में राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की. इस दौरान सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की जनता गुंडाराज, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अपराध इन सबको खत्म करना चाहती है, जिसके लिए बदलाव बहुत जरूरी है. सुशील गुप्ता ने कहा कि आज बेरोजगारी एक चरम सीमा पर पहुंच चुकी है. आज हर तीसरा व्यक्ति बेरोजगार बैठा है.

उन्होंने कहा कि 18 से 28 साल की उम्र के युवाओं की बात की जाए, तो इनमें 80 प्रतिशत युवा बेरोजगारी है. आलम यह है की बेरोजगारी के चलते आज युवा मजबूरी में नशे और अपराध के रास्ते पर चल पड़े हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है.

इस जेल के जेलर को ले बैठा नींबू घोटाला, जानिए पूरा मामला

 

लोग अरविंद केजरीवाल की नीतियों की सरकार चाहते हैं. इसी कड़ी में 29 मई को बदलाव रैली का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें ढाई लाख लोगों के आने का अनुमान है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा के मामले में हरियाणा पुलिस और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुर्जर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कि प्रजातंत्र में कानून की मान्यता सबसे ऊपर होती है. बग्गा को 8 बार नोटिस देकर बुलाया जा चुका था, बावजूद इसके वो कोर्ट में पेश नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि भाजपा के दांत हाथी के दांत है, जो खाने के अलग और दिखाने के अलग है. उन्होंने कहा कि भाजपा खुद गुंडों की पार्टी है, जो गुंडागर्दी करती है. उन्होंने कहा कि जिस जगह पर तेजिंदर बग्गा को जबरदस्ती गैरकानूनी तरीके से छुड़ाया गया था, वहां पर गोलियां भी चली थी. लेकिन इस विषय पर गृह मंत्री अनिल विज चुप्पी साधे बैठे है. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में गुंडाराज इतना बढ़ गया है की महिलाएं रात को घर से बाहर जाने में भी डरती है. उन्होंने कहा हरियाणा की जनता भाजपा से तंग आ चुकी है और जल्द ही हरियाणा में भी सत्ता परिवर्तन होगा.