Connect with us

Karnal

इस शख्स ने वीडियो जारी कर दी हरियाणा को खालिस्तान बनाने की धमकी 

Published

on

सत्य खबर, करनाल

पिछले दिनों पंजाब में खालिस्तान के समर्थन में खुलकर हुई नारेबाजी का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है कि हरियाणा को खालिस्तान बनाने की धमकी भरा वीडियो जारी कर दिया गया। दरअसल खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी कर हरियाणा को खालिस्तान बनाने का दावा किया है । इतना ही नहीं उसने करनाल के डीएवी स्कूल और दयाल सिंह कॉलेज की दीवारों पर खालिस्तान समर्थित नारे लिखे हैं । इन दोनों शिक्षण संस्थानों की दीवारों पर पंजाबी में ‘हरियाणा बनेगा खालिस्तान’ लिखा गया । जिसको पता लगने के बाद बाद में काली स्याही लगाकर मिटा दिया गया ।

*एक महिला ने की 11 शादी अब 12वें पति की खोज में जुटी,जानिए क्यों*

वीडियो जारी कर गुरपतवंत पन्नू ने कहा कि खालिस्तान की मुहिम वोटों में बदलेगी । गुरपतवंत पन्नू ने मुख्यमंत्री और अनिल विज का नाम लेते हुए कहा कि खालिस्तान की मुहिम वोटों में बदलेगी । आने वाली 26 जनवरी को हरियाणा में खालिस्तान की वोटिंग होगी और हरियाणा खालिस्तान बनेगा. पंजाब का हिस्सा भी हरियाणा को बनाया जाएगा ।

करनाल में कुछ दिन पहले खालिस्तानी पोस्ट पर कमेंट करने से नाराज कुछ युवकों ने एक युवक की दिनदहाड़े लाठी डंडों से पिटाई की गई थी । इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था । इसके बाद भी अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है । इस घटना का भी गुरपतवंत पन्नू ने अपनी वीडियो में जिक्र किया है । वहीं फिलहाल पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाही करती नजर नहीं आ रही है।