Connect with us

Kaithal

कैथल : विजिलेंस ने SHO को पकड़ा, जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, कैथल 

कैथल के गुहला थाना के SHO को विजिलेंस अंबाला की टीम 4 घंटे से एक कमरे में बंद करके पूछताछ कर रही है। 1:30 बजे विजिलेंस ने SHO जयवीर शर्मा को हिरासत में लिया था। पूछताछ के लिए उसे कमरे में ले गए। शहर में इस बात की खबर फैल गई कि बिना कुछ बरामद हुए SHO को कमरे में बंद करके टॉर्चर किया जा रहा है। इस पर शहर के लोगों ने विरोध करते हुए थाना में हंगामा शुरू कर दिया।

विजिलेंस ने विरोध को देखते हुए आईजी तक को बुला लिया। उधर, लोगों की भीड़ को देखते हुए डीएसपी गुहला पहुंचे और लोगों को समझाया कि पुलिस का काम भीड़ को कंट्रोल करना है। विजिलेंस का काम पूछताछ करना है। जो अपना काम कर रहे हैं। लोगों के न माने जाने पर एसपी लोकेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।

बताया गया कि दोपहर करीब 1:30 बजे पूर्व पार्षद चांद राम गुहला थाना में पहुंचे। SHO जयवीर शर्मा थाना के परिसर में कुर्सी पर बैठे हुए थे। पूर्व पार्षद ने SHO से हाथ मिलाया और बातचीत करते हुए थाना के गेट पर पहुंच गए। जहां पर विजिलेंस ने SHO को पकड़ लिया और थाना के एक कमरे में ले गए। कमरे में पूछताछ जारी रही।

शहरवासी ने बताया कि पूर्व पार्षद चांदराम व अन्य लोगों का एक गैंग बना हुआ है, जो विजिलेंस की टीम को बुलाकर लोगों को पकड़वाता है। बाद में पैसों में सेटिंग करके केस वापस ले लेते हैं। सेशन कोर्ट ने इसको ऐसा करने का आदतन घोषित किया हुआ है। इसका कोर्ट से ऑर्डर भी लाकर दे सकते हैं। ऐसा पहले भी कई बार कर चुके हैं।

शहर के लोगों ने थाने के बाहर हंगामा करते हुए धरना दे दिया। इस पर एसपी लोकेश ने लोगों से अपील की कि निष्पक्ष जांच हो गई है। थाने को खाली करें। ऐसा न करने पर सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी