Connect with us

Panchkula

जन्मजात कांग्रेसी हूं, सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान ना दें : चंद्रमोहन

Published

on

सत्यख़बर पंचकूला

 

पूर्व उपमुख्यमंत्री और लगातार चार बार विधायक रहे कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता श्री चंद्रमोहन ने सोशल मीडिया पर उन खबरों का खंडन क्या है जिनमें उनके द्वारा भाजपा में जाने की बात कही गई है। चंद्रमोहन बिश्नोई ने कहा कि वह जन्मजात कांग्रेसी है।उनके पिता स्व० भजनलाल के द्वारा कांग्रेस पार्टी को पूरे हरियाणा में मजबूती दी गई और वह स्वयं कांग्रेस पार्टी से चार बार विधायक रहते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री रहे।उनकी भविष्य की राजनीति भी कांग्रेस पार्टी के साथ है,जो लोग उनकी कांग्रेस छोड़ने की अफवाह को तूल दे रहे है उन्हे भी उन्होंने सचेत रहते हुए झूठी खबर न फैलाने बारे कहा है।

पर्यावरण को बचाने व स्वच्छ बनाने में पौधों हैं सहायक : डा. अतुल चौधरी

 

न्यूज में प्रमुख रूप से दो बिंदु लाए गए है जिसके लिए उनके राजनेतिक सचिव हेमंत किंगर और कांग्रेस छात्र इकाई एनएसयूआई आरटीआई सेल के राष्ट्रीय कनवीनर दीपांशु बंसल ने स्पष्ट किया है कि :

1. पंचकूला में भारी बारिश और हवा के कारण चंद्रमोहन जी के निवास पर लगे कांग्रेस पार्टी का झंडा अचानक फट गया था जिसको 24घंटे के भीतर ही बदलकर नया लगा दिया गया।

 

2. कांग्रेस कार्यक्रम में चंद्रमोहन जी ने इसलिए भाषण नही दिया क्योंकि बदलते मौसम के कारण उनका स्वास्थ्य अचानक खराब हो गया था।

 

हरियाणा में भजनलाल जी को राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने का काम चंद्रमोहन जी द्वारा किया जा रहा है जिसके लिए वह भाजपा के विरुद्ध जोरशोर के साथ हर कार्यक्रम में हिस्सा लेने के साथ आयोजन तक स्वयं करते है।इसके साथ ही इस बात में भी कोई शक नही है कि चंद्रमोहन जी के बिना पंचकूला और हरियाणा में कांग्रेस अधूरी है।कांग्रेस हाईकमान को चंद्रमोहन जी के राजनीतिक कद के बारे भी मालूम है ऐसे में भाजपा में जाने का कोई औचित्य नहीं है।