Connect with us

Jind

जींद : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल,अंसध अस्पताल में फायरिंग के हैं आरोपी

Published

on

सत्य खबर, जींद

गत दिनों करनाल जिला के असंध स्थित एक नीजि अस्पताल में दिन दिहाड़े फायरिंग करने के दो आरोपी बदमाशों व करनाल पुलिस के बीच जींद के गांव पिंडारा के निकट मुठभेड़ हुई है। पुलिस की गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों को जींद के नागरिक अस्पताल में दाखिल किया गया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

दिल्ली : इस इलाके से एक करोड़ के साथ दो पिस्तौल व 60 कारतूस चोरी 

 

8 जुलाई को की थी फायरिंग

बता दें कि बदमाशों ने 8 जुलाई को असंध में मीनाक्षी अस्पताल में बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की थी। फायरिंग करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। करनाल पुलिस को सूचना मिली थी कि फायरिंग करने वाले बदमाश गांव पिंडारा के निकट आने वाले हैं। सूचना के आधार पर करनाल पुलिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों घेर लिया।

 

दोनों बदमाश हरियाणा से बाहर के

 

पुलिस का कहना है कि खुद को घिरा देख कर बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें करनाल पुलिस स्पेशल डिटेक्टिव पुलिस इंस्पेक्टर मोहनलाल और दूसरे पुलिसकर्मी बच गए। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायर की तो उसमें 2 बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। घायल बदमाशों की पहचान श्री गंगानगर राजस्थान निवासी मोहित और हाथरस यूपी निवासी शोभित के रूप में हुई है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

 

अस्पताल में दाखिल

 

करनाल पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि दो बदमाश घायल हुए जिन्हें उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बदमाश असंध में हुए निजी अस्पताल में फायरिंग के बाद से फरार चल रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।