Connect with us

Haryana

नई पार्टी बनाएंगे बिरेन्द्र सिंह!

Published

on

सत्य खबर, हिसार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने रविवार को हिसार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में बीरेंद्र सिंह ने नई पार्टी बनाने का संकेत दिया और कहा कि जो आप समझ रहे हैं वो सही समझ रहे हैं.

23 मार्च को शहीदी दिवस के दिन बीरेंद्र सिंह ने शक्ति प्रदर्शन का ऐलान किया है. बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस रैली के जरिए उनका फाइनल प्रदर्शन होगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस रैली में लाखों लोगों को भीड़ जुटेगी. राजनीतिक गलियारों में नई पार्टी बनाने या आप पार्टी में जाने की चर्चा को लेकर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इन सवालों का जवाब 23 मार्च तक है. हंसकर उन्होंने कहा कि अगर समझोगे तो समझ गए. हम हमारे साथियों के समूह को एक नई ताकत के साथ जोड़ेंगे. पूरे हरियाणा में नए मुद्दे लेकर आएंगे, इसीलिए हमने एक कमेटी बनाई है. आने वाले समय में हम प्रदेश में 4 बड़ी जनसभा कर लोगों तक नए मुद्दे लेकर जाएंगे.

इसके बाद 23 मार्च को शहीदी दिवस पर प्रदेश में करीब 1 लाख लोगों की रैली करेंगे. बीरेंद्र सिंह ने कहा कि ये रैली हमारे लिए फाइनल प्रदर्शन होगा. जिसमें लगेगा कि हरियाणा के लाखों लोग हमारी विचारधारा के साथ जुड़े हैं. बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हमने कुछ मुद्दों को लेकर एक कमेटी का गठन किया है. जो इस बात को पुख्ता करेगी कि जो मुद्दे हमने उठाए हैं वो एकदम अलग हैं. जिनसे युवाओं को लगे कि ये मुद्दे उनके लिए ही हैं, किसानों को लगे कि उन्हें इन मुद्दों की जरूरत है. इन मुद्दों को विपक्ष को भी उठाना चाहिए और सत्ता पक्ष को भी इनपर काम करना चाहिए. इन मुद्दों को लेकर हरियाणा के अलग-अलग जिलों में बैठक की जाएगी.

*देश तोड़ने वाली ताकतें खालिस्तान के नारे लगाए और सरकार मूकदर्शक बनी रहे. इससे बुरी बात देश के लिए हो ही नहीं सकती-राणदीप सुरजेवाला *

 

 

जिसके बाद शहीदी दिवस के दिन रैली कर फाइनल शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा. हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में 5 कांग्रेस हैं. अगर मैं भी कांग्रेस में होता तो 6 हो जाती. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार का हरियाणा की राजनीति में कितना असर होगा. इस सवाल के जवाब में बीरेंद्र सिंह ने कहा कि पंजाब में सरकार का टेस्ट चल रहा है, कौन सेंचुरी मारेगा, कौन जीरो पर आउट होगा. ये वक्त बताएगा. हरियाणा की राजनीति में पंजाब का रिजल्ट बेहद रिफ्लेक्ट करेगा.