Connect with us

Panchkula

पंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड, क्लब से लाखों की विदेशी शराब बरामद

Published

on

सत्य खबर, पंचकूला 

शुक्रवार को पंचकूला के मोरनी रोड स्थित मरीना बे क्लब में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की (CM Flying Raid in Panchkula) गई. इस दौरान सीएम फ्लाइंग ने मौके से भारी मात्रा में बिना परमिशन की विदेशी शराब बरामद की है. सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने गुप्त सूचना पर क्लब में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया. क्लब से बरामद शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है. वहीं छापेमारी के बाद पंचकूला एक्साइज विभाग के अधिकारी व चंडीमंदिर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पंचकूला सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की छापेमारी की अध्यक्षता कर रहे सुरेंद्र कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि मरीना बे क्लब में भारी मात्रा में शराब का स्टॉक रखा हुआ है. सूचना मिलने के बाद जब वहां पर छापेमारी की गई, तो वहां पर अंदर बने एक तहखाने से भारी मात्रा में बिना परमिशन के विदेशी व अन्य शराब की बोतलें मिली है. सीएम फ्लाइंग स्क्वायड के इंचार्ज सुरेंद्र कुमार ने बताया कि यह छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में विभिन्न प्रकार की विदेशी शराब जो बिना परमिशन के रखी हुई (foreign liquor in Marina Bay Club Panchkula) थी उसे बरामद किया है.

*डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने चंद घंटों के अंदर चोरी शुदा एलईडी सहित आरोपी को दबोचा *

 

सुरेंद्र कुमार ने कहा कि मौके पर एक्साइज इंस्पेक्टर भी मौजूद रहे, जिन्होंने बताया कि इनके पास शराब पिलाने का कोई भी लाइसेंस नहीं था. गौरतलब है कि इस क्लब के चार मालिक है. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले यहां पर वकीलों के साथ झगड़ा भी हुआ था और ये क्लब कुछ दिनों से बंद था. जांच अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान जिन-जिन लोगों का नाम सामने आएगा, उनके खिलाफ स्थानीय चंडीमंदिर थाना पुलिस द्वारा सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.