Connect with us

Panipat

पहरावर गांव में होने वाली परशुराम जयंती को लेकर रतन शर्मा ने किया दर्जनों गांवों का तूफानी दौरा, इन गांवों में दिया न्यौता

Published

on

सत्य खबर, पानीपत

आगामी 22 मई को रोहतक जिला के गांव पहरावर में मनाई जाने वाली भगवान परशुराम जयंती को लेकर शुक्रवार को समस्त ब्राह्मण सभा के जिला प्रधान रतन शर्मा ने इसराना क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौर कर ग्रामीणों को न्यौता दिया। वहीं ग्रामीणों ने भी उन्हें भारी संख्या में पहुंचने का आश्वासन दिया है। कई गांवों में रतन शर्मा का पगड़ी,फूलों व नोटों की माला के साथ स्वागत किया गया।

इसराना क्षेत्र के गांव बलाना, पलड़ी, मांड़ी, डिडवाड़ी, कारद, परढाना, अलुपुर, अहर, कुराना, छिछड़ाना, नारा, नैन, भालसी व ऊंटाला आदि गांवों में पहुंचे सभा के प्रधान रतन शर्मा ने ग्रामीणों से अपील की कि वो हर घर से एक व्यक्ति एक ईंट व फरसा लेकर 22 मई को रोहतक जिला के गांव पहरावर में पहुंचे तथा भगवान परशुराम के जीवन से परिचित होकर समाज को आगे बढ़ाने का काम करें।

उन्होंने कहा कि मौजूद सरकार गांव पहरावर की पंचायती जमीन को हड़पना चाहती है। भगवान परशुराम जयंती के माध्यम से सरकार को चेतावनी दी जाएगी की वह इस गांव की जमीन गांव को वापिस करें अन्यथा एक बड़ा आंदोलन झेलने को तैयार रहे। वहीं गांव मांडी व डिडवाड़ी के ग्रामीणों ने उन्हें विश्वास दिलाया की हर घर से एक व्यक्ति जरूर जाएगा वो भी एक ईंट व एक फरसा लेकर। जबकि अन्य गांवों में भी ग्रामीणों ने रतन शर्मा को भरोसा दिलाया कि भारी संख्या में लोग भगवान परशुराम जयंती पर पहरावर गांव में पहुंचेंगे तथा सरकार का पंचायती जमीन हड़पने क मंसुबा कामयाब नहीं होने देंगे।

*सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सिरसा में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर ‘विपक्ष आपके समक्ष’ के छठे कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया *

 

इस अवसर पर सभा के पूर्व प्रधान मा.हवासिंह डिडवाड़ी, जयदेव कौशिक, बलवान शर्मा अहर, मांड़ी के पूर्व सरपंच रघबीर मांड़ी, शंकर शर्मा, कर्मबीर शर्मा, खजान शर्मा, अमित छिछड़ाना, राजेन्द्र कुराना, राजु कुराना, रामनिवास परढाना, बिजेन्द्र बलाना, सुरेश डिडवाड़ी,बलराज कारद,प.रामचंद्र अलुपुर, अनिल नैन, सतीश नैन, महेश भालसी, प्रदीप कवि, डा.राजकुमार नारा, अनिल ऊंटला व सुरजीत आसन आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।