Connect with us

Faridabad

फरीदाबाद : दफना दी गई लडक़ी का निकाला जा रहा शव , जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, फरीदाबाद

फरीदाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां चार दिन पहले एक लड़की की मौत हो गई थी. परिवारवालों ने मौत को स्वाभाविक मानकर उसे दफना दिया गया था. लेकिन 4 दिन बाद जब आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए तो कहानी कुछ और निकलकर सामने आई.

ऐसा अचानक क्या हुआ जो 4 दिन पहले दफन आई गई लड़की की लाश को निकालने के लिए पुलिस प्रशासन कब्रिस्तान पहुंच गया. आइए बताते हैं आपको कहानी क्या है? ये पूरा मामला फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र में बने कब्रिस्तान का है. यहां चार दिन पहले 17 साल की लड़की की लाश दफनाई गई था. लड़की की मौत 13 तारीख को हुई थी. परिवार वालों को उसकी लाश घर में पंखे से लटकी मिली थी. घर के लोगों ने इसे आत्महत्या का मामला माना. इसके बाद धार्मिक रीति-रिवाजों के अनुसार उसके शव को दफना भी दिया. लेकिन घटना में रोचक मोड़ तब आया जब मृतक लड़की के भाई को इस आत्महत्या पर शक हुआ.

*खुशखबरी : माता वैष्णों देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए चली एसी स्पशैल ट्रेन, जानिए कहां-कहां रूकेगी*

 

मृतका के भाई ने घर के आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाले. सीसीटीवी में कुछ ऐसा दिखा जिससे उसका शक यकीन में बदल गया. मृतक लड़की के परिवारवालों की मानें तो सीसीटीवी में चार-पांच युवक उनके घर में घुसते हुए दिखे. यही नहीं ये युवक के घर ऊपर भी चढ़ते हुए दिखाई दिए. कुछ देर बाद वे नीचे आकर घर से बाहर निकलते हुए सीसीटीवी में नजर आ रहे हैं. लड़की के घरवालों ने इसके बाद इस मामले में पुलिस को सूचित किया गया.

 

परिवारवालों ने पुलिस कमिश्नर से भी मामले में जांच की अपील की. तब जाकर पुलिस ने इस कार्रवाई करते हुए कुछ आरोपियों से पूछताछ की. मृतका के परिवारवालों की अपील पर डिप्टी कमिश्नर ने एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए 4 दिन पहले दफन हुए शव को कब्रिस्तान से निकालने के आदेश दिए ताकि उसका पोस्टमार्टम कराया जा सके.