Connect with us

Faridabad

फरीदाबाद : विपक्ष आपके समक्ष रैली में बोले हुड्डा सरकार की नीति कर्जा लो घी पियो 

Published

on

सत्य खबर, फरीदाबाद

रविवार को दशहरा ग्राउंड फरीदाबाद में कांग्रेस ने ‘विपक्ष आपके समक्ष’ नाम से रैली की. इस रैली में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा मुख्य अतिथि रहे. हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान भी इस मौके पर मौजूद रहे. मंच से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने बीजेपी-जेजेपी सरकार को जमकर घेरा. उदय भान ने कहा कि ये सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं दे पाई है.

उदय भान ने कहा कि इस समय हरियाणा में बिजली की कमी है. जिसकी वजह से लोग काफी परेशान हैं. उदय भान ने कहा कि हरियाणा में जब कांग्रेस की सरकार थी तब 4 थर्मल पावर प्लांट लगाए गए थे, लेकिन बीजेपी के साढ़े 7 साल के शासन में प्रदेश में एक भी नया पावर प्लांट नहीं लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कांग्रेस सरकार में जो 1500 मेगावाट का पावर प्लांट लगा था. उसमें 750 मेगावाट दिल्ली और 750 मेगावाट हरियाणा के हिस्से की थी. कांग्रेस हरियाणा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सीएम खट्टर ने अपने हिस्से की बिजली सरप्लस बताते हुए गुजरात को दे दी, वो भी बिल्कुल मुफ्त, क्योंकि गुजरात में चुनाव होने हैं. उन्होंने कहा इस सरकार को जनता की फिक्र नहीं है, इसलिए भाजपा सरकार को त्यागपत्र दे देना चाहिए.

*अडानी व अंबानी के लिए की है बीजेपी ने बिजली की समस्या पैदा : सुशील गुप्ता*

 

 

वहीं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. ये केवल लोगों को धमाने का काम करती है. नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में हुआ बिजली संकट सरकार की नाकामी का नतीजा है. जनता समझ चुकी है, इसीलिए जनता सरकार को उखाड़ने का मन बना चुकी है. हरियाणा सरकार कर्जा लो, घी पियो की नीति पर चल रही है. भूपेंद्र हुड्डा ने मंच से संबोधन में कहा कि मैं आप लोगों के चेहरे देखकर कह रहा हूं कि हरियाणा बदलाव की तरफ चल चुका है.