Connect with us

Palwal

फेरों से ठीक पहले दूल्हा बारात समेत हुआ फरार, जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, मुकेश बघेल, पलवल

पलवल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक अपने पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी करने जा रहा था. जब दूल्हे की पहली पत्नी को इसकी जानकारी हुई तो वो शादी के मंडप में पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया. महिला अपने परिजनों के साथ पहुंची थी.

पीड़िता प्रीति का आरोप है कि 2 साल पहले 12 मार्च 2020 को उसका विवाह फतेहपुर बिल्लौच के रहने वाले रोहित से हुआ था. उसका विवाह आर्य समाज मंदिर में हुआ था. शादी के बाद वह एक महीना अपने पति के साथ रही. प्रीति का आरोप है कि ससुराल में ससुर ने उसे पसंद नहीं किया जिसके बाद उसका पति उसे बहाने से मायके छोड़ गया और दोबारा लेने ही नहीं आया. मायके जाने के बाद कुछ दिनों तक वो बातचीत करता रहा था लेकिन बाद में उसने अचानक फोन करना बंद कर दिया.पीड़िता ने बताया कि उसका पति एक सिविल इंजीनियर है. वह अपने मामा के पास रहता है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति का मामा ही ये सब करवा रहा है. पीड़िता ने बताई उसने कोर्ट में केस भी किया हुआ. दोनो का ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है. इसके बावजूद उसका पति दूसरी महिला से शादी करने जा रहा था. पीड़िता ने अपने पति के मामा पर आरोप लगाया है कि वे उसे धमकी भी देता था कि उसका किडनैप करा देगा. महिला का कहना है कि पति ने मुझसे ये बात बताई थी कि उसकी ये दूसरी शादी उसका मामा करा रहा है.

हाईकोर्ट ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तार पर इस तारिख तक लगाई रोक

वही जब इस बारे में दूल्हे के इंतजार में सजी संवरी बैठी दुल्हन सुनीता से पूछा गया तो उसने रोते विलाप करते हुए रोहित और उसके परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों ने उनके साथ धोखा किया है जिसकी सजा उन्हें मिलनी ही चाहिए.वहीं भवनकुण्ड पुलिस चौकी से पुलिस अधिकारी जमील ने बताया कि 112 डायल नंबर पीसीआर पर एक शिकायत मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि फिलहाल लोगों को समझा – बुझाकर मामला शांत करवा दिया गया है. अभी उन्हें किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने के बाद मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी