Connect with us

Delhi

भीम आर्मी अध्यक्ष चंद्रशेखर ने किया सपा का समर्थन, बोले- अखिलेश यादव को CM बनाना चाहता हूं

Published

on

सत्य खबर, लखनऊ

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर (Chandrashekhar) उर्फ रावण ने सपा का समर्थन करते हुए कहा है कि वह अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सीएम बनाना चाहते हैं उन्होंने कहा कि वह सपा अध्यक्ष को विधानसभा चुनाव में जीतते देखना चाहते हैं. इसके साथ ही चंद्रशेखर ने साफ कर दिया है कि वह अखिलेश यादव के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेंगे. बता दें कि सपा अध्यक्ष यूपी की करहल सीट से विधानसभा चुनाव (Assembly Election) लड़ने जा रहे हैं. भीम आर्मी उनके खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी. इसके साथ ही चंद्रशेखर ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला.

चंद्रशेखर ने सीएम योगी (CM Yogi) पर हमला बोलते हुए कहा कि गोरखनाथ मठ किसी की ठेकेदारी नहीं है. उन्होंने कहा कि नाथ संप्रदाय से वह खुद भी जुड़े हुए हैं. उन पर भी संत महात्माओं का आशीर्वाद है. भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख ने टीवी9 के साथ बातचीत में कहा कि वह गोरखपुर सदर सीट से सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. ‘जी मीडिया’ की खबर के मुताबिक चंद्रशेखर ने पहले अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि उन्होंने छल किया है.

 

अखिलेश को जीतते देखना चाहता हूं’

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा था कि पहले सपा ने उनसे ज्यादा सीटें देने की बात कही थी, लेकिन बाद में न के बराबर सीटें देने का ऑफिर दिया. उन्होंने कहा था कि वह अपनी नहीं बल्कि दलितों, पिछड़ों और गरीबों की लड़ाई लड़ने जा रहे हैं. टीवी9 के साथ बातचीत में चंद्रशेखर ने यूपी विधानसभा चुनाव में सपा का समर्थन करते हुए कहा है कि वह अखिलेश यादव को सीएम बनते देखना चाहते हैं.

 

अखिलेश के खिलाफ नहीं उतारूंगा उम्मीदवार’

उन्होंने कहा कि वह अखिलेश यादव के खिलाफ अपना उम्मीदवार नहीं उतारेंगे. हालांकि चंद्रशेखर ने साफ किया कि कुछ मुद्दों पर उन्हें ऐतराज है. सीटों के मामले पर उनकी सपा के साथ सहमति नहीं बन सकी. सपा ने उन्हें न के बराबर सीटों का ऑफर दिया था. चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव पर रुख नरम करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला. उन्होंने यहां तक कह दिया कि गोरखनाथ मठ पर किसी की ठेकेदारी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह खुद भी नाथ संप्रदाय से जुड़े हुए है और संतों का भी उन पर आशीर्वाद है.