Connect with us

Karnal

भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी : दिनेश प्रताप सिंह

Published

on

 सत्य ख़बर,करनाल

आम आदमी पार्टी के हरियाणा के सह प्रभारी दिनेश प्रताप ने शुक्रवार को कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी। वे सेक्टर-12 स्थित गोल्डन मोमेंट्स में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के लिए संकल्पित है। और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हमारी लड़ाई लगातार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान नया घोटाला करनाल म्युनिसिपल कारपोरेशन द्वारा कचरा प्रबंधन को लेकर किया जा रहा है। इसमें ठेकेदार कुनाल मदान अफसरों से मिलकर कचरा प्रबंधन के नाम पर हर महीने लाखों रुपये लूट रहा है। दिनेश प्रताप ने कहा कि इस मामले में हम उच्च स्तरीय जांच की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं।

जिला अध्यक्ष महेंद्र राठी ने कहा कि प्रदेश में आज भ्रष्टाचार का बोलबाला है, चाहे यूज्ड ईंटों का मामला हो, पौधारोपण की बात हो, सफाई कर्मियों की संख्या की बात हो। गरीबों के मकान तोड़ने की बात हो, डीटीपी और तहसीलदार द्वारा किए गए घोटाले की बात हो। ईमानदार सरकारी विभाग ढूंढना बहुत मुश्किल हो गया है। हर विभाग में रुपयों का खेल खेला जा रहा है।

 

पार्षद बलविंदर व कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि हम साथियों के साथ मिल कर कई महीने से इस मामले में जांच कर रहे थे और मौके पर एनजीटी चेयरमैन जस्टिस प्रीतमपाल सिंह व एमसी के अधिकारियों को ले जाकर छापामारी की गई। जिसमें कचरा उठाकर उसकी प्रोसेसिंग के नाम पर लगभग 50 लाख रुपया महीने का घोटाला किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि टीम ने देखा कि जगह -जगह कूड़े के ढेर लगे हैं और उसकी खाद न बनाकर किसानों को बाहर से बाहर बेचा जा रहा है। इसका बिल सरकार से वसूला जा रहा है। इसमें ठेकेदार के साथ अधिकारियों की मिलीभगत भी है।

*दिल्ली में बनाए जा रहे गोदाम के गिरने से इतने मजदूरों की मौत, जानिए कहां का है मामला*

 

 

 

जिला संगठन मंत्री हरजीत सिंह संधू ने कहा के हम भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और उचित कानूनी कार्यवाही की मांग करते हैं। इस मौके पर रणवीर आर्या, राजीव गोंदर बिंदर मान, अजीत, संजीव मेहता, मेहर सिंह संधू, रणदीप राणा, विनोद तितोरिया, सुभाष कोच, हवा सिंह धर्मवीर, प्रवीण पूनिया, लाभ सिंह आर्य,प्रदीप कंबोज, प्रोफेसर गुलाब सिंह , कृष्ण, अमित, वेद प्रकाश, नरेंद्र पंजीरथ, गुलाब सिंह, धर्मपाल बिल्लू पुनिया, प्रदीप, रविंद्र कुमार और कर्मवीर सिंह कांग उपस्थित रहे।