Connect with us

Rewadi

महिला के साथ एक दोस्त ने पति के सामने तो दूसरे ने बाद में किया दुष्कर्म 

Published

on

सत्य खबर,राजेश शर्मा, रेवाड़ी

रेवाड़ी जिले में एक महिला के साथ उसके पति के ही दो दोस्तों ने रेप किया। एक दोस्त ने पति के सामने होटल में अस्मत लूटी तो दूसरे दोस्त ने घर में घुसकर महिला को शिकार बना डाला। रामपुरा थाना पुलिस ने पति व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है।

 

रेवाड़ी के रामपुरा थाना एरिया के एक मोहल्ले में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पहली वारदात उसके साथ 5 मार्च 2022 को उस वक्त हुई, जब उसका पति उसे दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले गया, जहां पति के दोस्त ने उसके साथ होटल के एक कमरे में रेप किया। पति ने विरोध करने की बजाए उसे ही मुंह नहीं खोलने की धमकी दी। इसी वजह से वह डरी सहमी रही।

*हरियाणा : टोल टैक्स के 20 किलोमीटर दायरे वालों की हो गई बल्ले-बल्ले, जानिए कैसे*

 

 

पीड़िता के अनुसार, 13 अप्रैल को उसका पति और सास दिल्ली में किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। दिन के समय पति का दूसरा दोस्त उसके घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया। इस बार पीड़िता ने इसकी जानकारी पति को देने की बजाए अपनी मां को दी। मां ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। 21 अप्रैल को रामपुरा थाना पुलिस ने महिला के पति सहित उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

 

शुक्रवार की देर शाम रामपुरा थाना पुलिस ने पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।