Connect with us

Sirsa

यूपी के एमएलए को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक हरियाणा से गिरफ्तार,जानिए कौन है वो

Published

on

 

सत्य खबर, सिरसा

यूपी के अमरोहा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मोहम्मद अली और उनके बेटे परवेज अली को जान से मारने की धमकी दी गई. सपा विधायक को वाट्सएप काल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी देने वाले खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया है. परवेज अली ने जिस नंबर से जान से मारने की धमकी गई उस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कराया. मामला दर्ज होते ही पुलिस सख्ती के साथ जांच में जुट गई. धमकी दिए जाने वाले नंबर को सर्विलांस में लगाया गया.

वहीं पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए धमकी देने वाले राजेंद्र कुमार को उत्तरप्रदेश पुलिस ने पकड़ लिया है. राजेंद्र कीर्तिनगर का रहने वाला बताया जा रहा है. बता दें कि धमकी देने का मामले जैसे ही सामने आया तो जांच करते हुए यूपी पुलिस लोकेशन ट्रैस करते हुए सिरसा पहुंच गई थी. यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले सिरसा पुलिस से तालमेल बनाया. सिरसा पुलिस को साथ लेकर यूपी पुलिस ने शिकंजा कसते हुए आरोपी को दबोच लिया. वहीं कीर्तिनगर पुलिस चौकी प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी पोस्को एक्ट में वाटेंड था. फिलहाल, आरोपी को यूपी पुलिस ले गई है.

*मलाइका गई विदेश तो अर्जुन कपूर पहुंच गए कटरीना के घर,जानिए फिर क्या हुआ*

 

क्या है पूरा मामला

शुक्रवार की दोपहर लगभग सवा तीन बजे सपा विधायक महबूब अली के बेटे पूर्व एमएलसी परवेज अली के मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल आई थी. काल करने वाले व्यक्ति ने खुद को सौपू 007 ग्रुप का सदस्य बताया और विधायक महबूब अली को जान से मारने की धमकी दी. लगभग 15 मिनट बाद फिर से परवेज अली के मोबाइल पर उसी नंबर से दोबारा वाट्सएप कॉल आई. कॉल करने वाले ने इस बार खुद को लारेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताया. आरोपी ने महबूब अली व परवेज अली को मारने की धमकी दी. धमकी भरी दो काल आने के बाद परवेज अली ने एसपी विनीत जायसवाल को बताया. मामले को लेकर नगर कोतवाली में तहरीर दी गई. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली. पुलिस को मिले सिरसा के इनपुट: उत्तरप्रदेश पुलिस ने जब मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो इसके इनपुट सिरसा में मिलते नजर आए. इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार करने के लिए सिरसा पहुंच गई लेकिन राजेंद्र तब तक सिरसा नहीं पहुंचा था. सिरसा पुलिस भी उसके बारे में जानकारी जुटाने लगी. आरोपी की लोकेशन फतेहाबाद क्षेत्र में मिली. शनिवार को वह घर जाने के लिए जैसे ही सतनाम चौक से मेला ग्राउंड की ओर चला तो पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. राजेंद्र लंबे समय से बाहर ही रहता है. परिवार में वह अकेला पुत्र है. उसकी दो बहनें हैं और शादीशुदा है. घर पर अकेले उसकी मां रहती है. पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. आपराधिक प्रवृत्ति के कारण मां ने पहले ही बेदखल कर रखा है.