Connect with us

Fatehabad

रिश्ते हुए तार-तार : भाई ने सगी बहन के साथ किया गलत काम,जानिए फिर क्या हुआ

Published

on

सत्य खबर, फतेहबाद

फतेहाबाद के रतिया के ग्रामीण क्षेत्र में भाई बहन के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां के एक युवक पर आरोप है कि उसने अपनी 22 साल की सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां मंदबुद्धि बताई गई है। थाना सदर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी भाई फिलहाल फरार है।

 

जानकारी के अनुसार रतिया के क्षेत्र की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके सगे छोटे भाई ने 21 अप्रैल को उसके साथ दुष्कर्म किया है। भाई ने उसे धमकी दी है कि वारदात के बारे में किसी को बताने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे वह कुछ दिनों तक चुप रही। भाई इसके बाद भी उस पर बुरी नजर रखने लगा तो वह पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुए अन्याय की जानकारी दी।

मोहाली ब्लास्ट : आंतकी रिंदा का परिचित एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए कैसे

मां का दिमागी संतुलन सही नहीं

 

बताया गया है कि पीड़िता का परिवार मेहनत मजदूरी करके गुजर बसर करता है। युवती का पिता मजदूरी के लिए अकसर घर से बाहर रहता है। युवती की मां का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। युवती की तीन छोटी बहनें और एक छोटा भाई है। मां के मंदबुद्धि होने के चलते युवती अकसर अपनी नानी के पास ही रहती थी। पिछले दिनों ही वह अपने घर पर आई थी। इस बीच उसके साथ यह वारदात हो गई।

 

केस दर्ज, आरोपी फरार

 

खून के रिश्ते को कलंकित करने वाले इस मामले मे पुलिस की जांच अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर उसके सगे भाई के खिलाफ धारा 376-2एफ/506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।मामले की जांच जारी है। पुलिस अभी आरोपी भाई को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।