Connect with us

Maham

रोहतक में बहन के साथ अस्पताल गई युवती हुई लापता

Published

on

सत्य खबर, रोहतक

जिले के महम उपमंडल में ममेरी बहन के साथ अस्पताल गई युवती लापता (girl missing in rohtak) हो गई है. वहीं, रोहतक के विजय नगर से भी लापता महिला का सुराग नहीं लग पाया है. रोहतक पुलिस ने इस संबंध में अलग-अलग केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

रोहतक के महम के वार्ड नंबर 5 की रहने वाली 20 वर्षीय रितू सोमवार को ममेरी बहन कविता के साथ सिविल अस्पताल गई थी. वहां कुछ ही देर बाद रितू ने कविता से कहा कि उसके पैरों में दर्द है. इसलिए वह घर वापस जा रही है, लेकिन कविता घर पहुंची तो रितू वहां नहीं मिली. इसके बाद परिजनों को इस बारे में जानकारी दी. रितू की तलाश शुरू हुई. उसकी सहेलियों के पास पता किया गया. रिश्तेदारियों के यहां तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.अपने स्तर पर पूरी तरह से तलाश किए जाने के बाद रितू के भाई आकाश ने महम पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 346 के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं, रोहतक के विजय नगर में तीन दिन पहले लापता हुई महिला का भी सुराग नहीं लग पाया है.

 

बता दें कि 29 जनवरी को विजय नगर की 40 वर्षीय अनीता घर से बिना बताए हुए ही अचानक कहीं चली गई. घर नहीं लौटी तो पति सुरेंद्र ने तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया. शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.