Connect with us

NATIONAL

लड़कियों को अगवा कर नशा देकर कराते थे गंदा काम, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Published

on

सत्य खबर, मथुरा

खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है। यहां पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि गिरफ्त में आए आरोपी किशोरियों को अगवा कर उन्हें मथुरा निवासी होटल संचालक को बेचते थे। यहां किशोरियों को नशा देकर देह व्यापार कराया जाता था।

इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब, दिल्ली से गायब हुई एक किशोरी की तलाश में दिल्ली पुलिस ने मथुरा के एक होटल में छापा मारा।

छापेमारी के दौरान पता चला कि गिरोह के सदस्य किशोरी को अगवा करने के बाद मथुरा निवासी होटल संचालक को बेचते थे। इस मामले में पुलिस ने मथुरा के होटल संचालक जुबिद, उसकी पत्नी बिमलेश, होटल में काम करने वाले हरियाणा के पलवल निवासी रवि, पूर्वी दिल्ली निवासी सन्नी उसकी बहन पूजा और उप्र के शाहजहांपुर निवासी राम खिलावन को गिरफ्तार किया है।

*दोस्त से दुष्कर्म कराने के बाद कर दी पत्नी की हत्या, जानिए क्यों*.

 

जिला पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता सिंह चौहान ने बताया कि रविवार को आइपी एस्टेट थाना पुलिस को 14 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण होने की शिकायत मिली थी। इस पर एसएचओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

इस टीम को इनपुट मिला की किशोरी ने एक अज्ञात नंबर से अपने भाई को फोन कर बचाने की गुहार लगाई है। ऐसे में पुलिस ने तकनीकी जांच की तो उस नंबर की लोकेशन उत्तर प्रदेश के मथुरा के कोसी कलां क्षेत्र की मिली। टीम जब मथुरा पहुंची तो पता चला कि मोबाइल नंबर एनएच-19 स्थित होटल राज गेस्ट हाउस में सक्रिय है। इस पर टीम ने वहां छापा मारा तो पीड़िता होटल के भूतल में बने एक कमरे में मिली।

इन्हें नशा देकर दुष्कर्म किया गया। पुलिस टीम ने फिर होटल संचालक जुबिद उर्फ सकल और रवि को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि किशोरी को शाहजहांपुर निवासी राम खिलावन गुप्ता दिल्ली से यहां पर लेकर आया था। इसके बाद पुलिस ने राम खिलावन को गिरफ्तार किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.