Connect with us

Panipat

विजय जैन का हुआ जगह जगह स्वागत

Published

on

सत्य खबर, पानीपत

आज पानीपत के उद्योगपति व समाजसेवी पानीपत ग्रामीण हलके के नेता पार्षद विजय जैन ने ग्रामीण हल्के की बाहरी कॉलोनियों काबुल बाग, जगदीश नगर, अशोक विहार कॉलोनी, मनमोहन नगर, बलजीत नगर, शिवनगर और सेक्टर 24 में पहुंच करके लोगों के घर-घर जाकर के जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों की समस्याएं सुनी।

इस जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों में काफी जोश था और लोगों ने जगह-जगह विजय जैन को पगड़ी पहनाकर और फूल मालाओं से और बुके देकर स्वागत किया। इस कार्यक्रम में मुख्य तौर पर आजाद हिंद फौज के चेयरमैन रोहित गौतम भी उनके साथ रहे ।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए विजय जैन ने कहा है कि मैं पानीपत ग्रामीण हल्के की बाहरी कालोनियों मैं बसे उन लोगों की सेवा करने के लिए राजनीति में आया हूं जिनकी आज तक किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। मेरा प्रथम कर्तव्य बनता है कि मैं गरीबों की सेवा कर उनके दुख दर्द को अपना समझ कर के उसको हल करने की कोशिश करू।

*कृषि मन्त्री दलाल ने किया गोशाला केन्द्र में जल संचय केन्द्र का उद्घाटन*

उन्होंने कहा है कि मेरे को गरीब व असहाय लोगों की सेवा करने में मजा आता है और मैं यह कार्य जिंदगी के अंतिम सांस तक करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि गरीब में ही भगवान का वास है। मैं गरीब की सेवा तत्परता से करता रहूंगा । इस अवसर पर आजाद हिंद फौज के चेयरमैन रोहित गौतम ने कहा है कि ग्रामीण हलके की जनता का सौभाग्य है कि उनको विजय जैन जैसा जनसेवक मिला। जिसका मकसद जन सेवा करना है।

उन्होंने लोगों से विजय जैन के साथ जुड़ने की अपील की उन्होंने कहा है कि समाज सेवा करने वाला व्यक्ति कभी भी राजनीति में आकर के पथभ्रष्ट नहीं हो सकता। विजय जैन एक समाज से भी व्यक्ति है । यही व्यक्ति ग्रामीण हल्के की सेवा कर सकता है । इस अवसर पर पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा, संतोष सिंह, भोला सिंह, उस्मान ,अनीता देवी ,सुमन रानी धर्मवीर मिस्त्री, सरवण सैनी, नरेश पासी, जयपाल, राम सिंह राणा, संजय गोयल व कृष्ण गोयल आदि लोग उपस्थित थे।