Connect with us

Yamuna Nagar

स्कूली विद्यार्थी ने अपने ही स्कूल के विद्यार्थी पर की फायरिंग,जानिए क्यों

Published

on

सत्य खबर, यमुनानगर

आजकल बच्चे अभिभावकों की काबू से बाहर होते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को यमुनानगर में छात्र पर फायरिंग की घटना सामने आई है. फायरिंग के ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि देर रात दो छात्र बाइक पर बैठक देवेंद्र नाम के छात्र के घर पहुंचते हैं और देवेंद्र को बाहर आने की चुनौति देते हैं.

इसके बाद देवेंद्र अपने पिता के साथ छत पर आता है. जैसे ही देवेंद्र छत से नीचे झांकता है तो नीचे खड़ा छात्र उसपर फायरिंग कर देता है.गनीमत रही कि गोली देवेंद्र को नहीं लगी. गोली चलने के बाद देवेंद्र छत पर नीचे बैठ गया और आरोपी छात्र बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. खबर है कि दोनों आरोपी छात्रों ने अपने साथियों की मदद से पहले कहीं से गन का अरेंजमेंट किया और फिर अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले देवेंद्र के घर फायरिंग कर दी.

*जेजेपी ने नूंह नगरपरिषद के चेयरमैन पद का उम्मीदवार किया घोषित*

 

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक इस घटना के पीछे की वजह लव ट्राइएंगल बताया जा रहा है.दो छात्रों ने स्कूल के ही छात्र पर की फायरिंग, लव ट्राइएंगल का मामलाखबर है देवेंद्र पर फायरिंग से पहले दोनों आरोपी छात्रों ने फोन पर धमकी दी थी. वारदात के बाद से दोनों आरोपी छात्र घर से फरार हैं. छात्र देवेंद्र उर्फ मन्नी और उसके पिता अरविंद्र सिंह ने बताया कि देवेंद्र के मोबाइल पर गगन भुल्लर नामक के छात्र का फोन आया था. फोन पर गगन ने देवेंद्र को धमकाते हुए कहा कि तुम अच्छा नहीं कर रहे हो. अगर तुम नहीं माने तो मैं तुम्हें घर आकर गोली मार दूंगा. बरहाल पुलिस ने दोनों छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दोनों छात्र घर से फरार हैं. खबर लिखे जाने तक दोनों आरोपी छात्रों की गिफ्तारी नहीं हुई हैं.