Connect with us

NATIONAL

हरिद्वार : गंगा के टापू पर फंसे हरियाणा के दो युवक, जानिए फिर क्या हुआ

Published

on

सत्य खबर,हरिद्वार

बढ़ती गर्मी में मसूरी, देहरादून,ऋषिकेश व हरिद्वार में पर्यटकों का तांता लगा हुआ है। इसी प्रकार से हरिद्वार में आज हरियाणा से आये दो युवक नीलधारा को पारकर बीच टापू पर चले गए. इस दौरान अचानक गंगा का जलस्तर बढ़ने से दोनों टापू पर फंस गए.

युवकों के साथियों के सूचना देने पर जल पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सकुशल बाहर निकाला. जानकारी अनुसार दौलताबाद, गुरुग्राम के रहने वाले देवेंद्र और कर्मवीर अपने दोस्तों के साथ आज हरिद्वार घूमने आए थे. यह सभी लोग सप्त ऋषि क्षेत्र में एक आश्रम में रुके थे. शाम करीब 6 बजे यह लोग नीलधारा में नहाने चले गए. इस दौरान देवेंद्र और कर्मवीर कम पानी होने के चलते नीलधारा को पार कर बीच में बने एक टापू पर चले गए, लेकिन इसी दौरान गंगा का जलस्तर एकाएक बढ़ गया और दोनों बीच गंगा में जाकर फंस गए. वहीं, देखते ही देखते गंगा का जलस्तर और बढ़ने लगा,

गैंगवार में मरने से बचने के लिए यमुना में कुदे 10 में 5 युवकों का नहीं लगा सुराग,तलाश जारी 

जिससे इनके साथ आए युवकों की चिंता बढ़ गई. जिसके बाद उन्होंने सप्त ऋषि चौकी पुलिस के साथ जल पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर मोटर बोट लेकर पहुंचे हेड कांस्टेबल अतुल और गोताखोरों ने नीलधारा में उतर वोट से दोनों युवकों को सकुशल घाट पर लेकर पहुंचे. जिसके बाद उनके साथ आए लोगों की जान में जान आई.