Connect with us

Yamuna Nagar

हरियाणा : कार व बाइक की नम्बर प्लेट पर प्रजापति लिखना पड़ा दो युवकों को भारी,जानिए कैसे

Published

on

सत्य खबर, यमुनानगर

यमुनानगर में पुलिस ने आखिरकार उस कार के चालक और उसके साथी को दबोच लिया, जो कि गाड़ी की प्लेट पर नंबर की बजाय प्रजापति लिख कर शहर में घूम रहे थे। गाड़ी का फोटो वायरल होने के बाद एसपी ने ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर उसके चालक को 40 हजार 500 का चालान थमाया है। पुलिस ने दुर्गा गार्डन के दीपक और उसके भाई को काबू किया है। इनके पास से एक बाइक भी मिली। उस पर भी नंबर प्लेट पर प्रजापति लिखा था। बाइक पर भी 28 हजार 500 का जुर्माना लगाया गया है।

सिद्दू मूसेवाला के 2 शूटर 4 घंटे चले इंकाउटर में मारे गए,जानिए पूरा मामला

 

 

एसपी के निर्देश पर जागी पुलिस

 

यमुनानगर में कई दिन से एक होंडा सिटी कार और बाइक के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। दोनों वाहनों में पीछे की नंबर प्लेट पर नंबर की बजाय हुक्के के साथ प्रजापति लिखा हुआ है। मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जिले भर में पुलिस को इनके बारे में अलर्ट किया। इसके बाद 24 घंटे बाद ही दोनों वाहन पुलिस के हत्थे चढ़ गए। थाना हुड्डा जगाधरी पुलिस ने गाड़ी को लेकर छानबीन की तो पता चला कि होंडा सिटी कार दुर्गा गार्डन के रहने वाले दीपक कुमार की है। दीपक जहां गाड़ी के साथ घूमता है, वहीं उसका भाई बिना नंबर की बाइक को लेकर। एसएचओ नसीब सिंह की टीम ने बुधवार को दोनों वाहनों को पकड़ा। होंडा सिटी कार के शीशों पर काली फिल्म लगी हुई थी। पीछे की नंबर प्लेट नहीं थी। नंबर की जगह प्लेट पर प्रजापति लिखा था ओर साथ में हुक्के का चित्र लगा था। पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने के बाद गाउ़ी का 40 हजार 500 रुपए का चालान किया और गाड़ी काे इंपाउंड कर दिया।

 

बाइक पर भी कार्रवाई

 

पुलिस ने इसके भाई को भी बाइक के साथ पकड़ा है। इसकी नंबर प्लेट पर भी ऐसे ही प्रजापति लिखा था और हुक्का बना था। पुलिस ने बाइक का 28 हजार 500 का चालान काटा है। इसे भी जब्त कर लिया गया है। थाना हुड्डा जगाधरी के एसएचओ नसीब सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया है।