Connect with us

Fatehabad

हरियाणा के फतेहबाद से जुड़े सिद्दू मूसेवाला हत्याकाण्ड के तार : जानिए कैसे

Published

on

सत्य खबर, राजेश भांबू, फतेहबाद

पंजाब महशूर गायक सिद्दृ मूसेवाला हत्याकाण्ड के तार अब फतेहबाद से जुड़ गए हैं। खबर है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी फतेहाबाद के भूंदड़वास गांव के शख्स से ऑल्टो कार लूटकर फरार हो गए.
पीड़ित शख्स जगतार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो, उसका भाई मक्खन सिंह, उसकी माता और दो बच्चे आल्टो कार में सवार होकर रतिया के भूंदड़वास गांव से अपनी बीमार भांजी से मिलने खड़क सिंह वाला, बठिंडा जा रहे थे. जब वो शाम पौने 6 बजे के करीब मानसा के खारा बरनाला गांव के पास पहुंचे. तब वहां कोरोला और बलेरो में सवार होकर आए काफी लोगों ने उनकी कार रुकवा ली.जगतार के मुताबिक आरोपियों ने हथियार दिखाकर उनकी ऑल्टो कार लूट ली और फरार हो गए, जबकि आरोपी अपनी कोरोला गाड़ी वहीं पर छोड़ गए. इसकी सूचना जगतार सिंह ने पंजाब पुलिस को दी. पंजाब पुलिस ने ये सूचना तुरंत फतेहाबाद पुलिस को दी कि कुछ बदमाश ऑल्टो कार लूटकर फतेहाबाद की तरफ आ रहे हैं. तब तक पंजाब पुलिस को पंजाबी सिंगर की हत्या की जानकारी नहीं थी. बाद में पता चला कि ये तो वहीं हत्यारे थे जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला का मर्डर किया है.

यूपीएससी का परिणाम जारी, श्रुति शर्मा बनी टापर, जानिए टाप टैन पर कौन रहा

रतिया सदर थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि हमें पंजाब पुलिस की तरफ से सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी पंजाब से फतेहाबाद के किसी शख्स की ऑल्टो कार छीनकर भागे हैं. उन्होंने कि पंजाब पुलिस से मिली जानकारी के बाद फतेहाबाद पुलिस ने पंजाब जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी कर दी थी. आरोपियों की तलाश जारी है. खबर है कि जिन लोगों ने सिद्धू मूसेवाला का कत्ल किया. वो कोरोला और बोलेरो कार में सवार थे.

फतेहाबाद के रतिया इलाके के जिस शख्स से कार छीनने वाले भी कोरोला और बोलेरो कार में थे.कनाडा में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की ज़िम्मेदारी ली है. उसकी पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हुई. हालांकि अब एक और पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार पंजाबी गायक मनकीरत औलख को बताया जा रहा है. इसके साथ ही औलख को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. यह धमकी गौंडर एंड ब्रदरज़ नाम के फेसबुक अकाउंट पर दी गई है. बता दें कि पंजाबी गायक मनकीरत औलख हरियाणा के फतेहाबाद जिले का रहने वाला है.