Connect with us

Chandigarh

हरियाणा : डेरा समर्थकों का आरोप पेरोल पर आया राम रहीम नकली,असली का हुआ अपहरण,मामला हाईकोर्ट में

Published

on

सत्य खबर, चण्डीगढ़

जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा का चीफ राम रहीम नकली है। असली का तो राजस्थान के उदयपुर से किडनैप हो चुका है, यह दावा चंडीगढ़ में रहने वाले डेरे के श्रद्धालू अशोक कुमार और कुछ अन्य ने किया है। उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पिटीशन दायर की है। जिसमें जेल से बाहर आकर उत्तर प्रदेश के बागपत आश्रम में रह रहे राम रहीम की जांच की मांग की है। जस्टिस कर्मजीत सिंह कल इस केस की सुनवाई करेंगे। ये किया दावा

डेरे के इन श्रद्धालुओं ने कहा कि उन्हें सूत्रों से पता चला कि असली डेरा चीफ को किडनैप करने के बाद नकली को जेल में बिठा दिया गया। इस नकली को अब असली बनाकर डेरे की गद्दी हड़पने की कोशिश की जा रही है। डेरे की गद्दी के लिए असली डेरा प्रमुख को मारा जा चुका है या फिर मार दिया जाएगा। जेल में बंद नकली राम रहीम की जांच होनी चाहिए।

जानिए डर्टी आंटी का लड़कियों को सैक्स रैकेट के जाल में फंसाने का मायाजाल

 

ये गिनाए कारण

पिटीशन में कहा गया कि उन्होंने जेल से बाहर आए डेरा प्रमुख में काफी बदलाव देखे हैं। उन्होंने हाल ही में कथित डेरा प्रमुख ने वीडियो जारी की, उन्हें गौर से देखा है।

 

डेरा प्रमुख का कद एक इंच बढ़ गया है।

अंगुलियों की लंबाई और पैरों का साइज भी बढ़ा हुआ है।

वीडियो में दिख रहा कि उसके चेहरे और हाथों में मास्किंग थी, जो बदल गई।

पुराने दोस्तों को नहीं पहचान पाया

पिटीशन दायर करने वालों ने कहा कि कथित डेरा प्रमुख से उसके कुछ पुराने दोस्त मिले थे। जिन्हें वह पहचान नहीं पाया। इससे साफ है कि वह नकली डेरा प्रमुख है।